Father killed his Daughter

हैवान बना पिता..! बेटी के कर दिए टुकड़े-टुकड़े, फिर जमीन पर रखकर करने लगा ऐसी हरकत, देखने वालों के उड़े होश

Father killed his Daughter : 17 वर्षीय किशोरी की उसके पिता ने बांके से निर्मम हत्या कर सिर धड़ से अगल कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2024 / 11:57 PM IST, Published Date : September 4, 2024/11:57 pm IST

सरफ़राज़ आलम/बहराइच। Father killed his Daughter : जनपद बहराइच थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत लक्ष्मनपुर मटेही गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी की उसके पिता ने बांके से निर्मम हत्या कर सिर धड़ से अगल कर दिया। इसके बाद वह शव के पास ही बैठा रहा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

read more : Rahul Gandhi Visit Jammu and Kashmir : जम्मू-कश्मीर को बाहर से ‘राजतंत्र’ द्वारा चलाया जा रहा… राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, लगाए ये आरोप 

Father killed his Daughter : बहराइच जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र से एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है। जहां एक एक पिता ने अपनी बेटी को अपने ही घर के बाहर दरवाजे के पास उसका सिर काट के उसकी बेहरमी से हत्या कर दी है, और सिर को वहीं रख दिया है। मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लक्ष्मनपुर मटेही गांव निवासी खुशबु (17) पुत्री नईम खान का प्रेम प्रसंग इसी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रायबोझा गांव निवासी एक युवक से चल रहा है। जिसका विरोध पिता कर रहा था। लेकिन पुत्री नहीं मानी।

 

गांव के लोगों के मुताबिक सोमवार को प्रेमी गांव पहुंच गया। पिता ने प्रेमी को देखा। इसके बाद युवक फरार हो गया। जबकि बेटी को पिता ने घर में रखे बांके से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। सिर, हाथ, पैर और शरीर सब काटकर अलग कर दिया। इसके बाद वह बेटी के शव के पास ही बैठा रहा। सूचना पाकर सीओ हीरा लाल कनौजिया, थानाध्यक्ष राकेश पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने क्षत विक्षत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो