Baghpat Hit and Run Case

Baghpat Hit and Run Case : हिंट एंड रन का नया मामला आया सामने.. थार चालक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, गाड़ी से कुचलकर छीन ली सांसें

Baghpat Hit and Run Case ; तेज रफ्तार थार कार ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी और उसके बाद कार लेकर मौके से फरार हो गया।

Edited By :   Modified Date:  October 3, 2024 / 02:20 PM IST, Published Date : October 3, 2024/2:20 pm IST

बागपत। Baghpat Hit and Run Case : यूपी के बागपत में हिट एंड रन केस का मामला सामने आया है, जहां तेज रफ्तार थार कार ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी और उसके बाद कार लेकर मौके से फरार हो गया। यह केस बड़ोत कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर सीओ ऑफिस के निकट सामने आया है। हादसे में युवक को चोट आई है और उसकी बाइक पूरी तरह ख़राब हो गई है। सीसीटीवी में कैद हुई यह घटना, पुलिस जांच में जुटी चुकी है। हालांकि कार का नंबर अभी तक नहीं ट्रेस नहीं हो पाया है।

read more : Sahara India Refund Latest News : अब घर बैठे मिलेगा सहारा इंडिया का रिफंड.. सीधे खाते में आएगा पैसा, यहां देखें कैसे चेक करें स्टेटस 

बता दें कि बागपत में एक दुखद हिट-एंड-रन घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जब एक तेज़ रफ़्तार थार ने उसकी बाइक को टक्कर मारने के बाद उसे कुचल दिया. यह परेशान करने वाली घटना 30 सितंबर को हुई और सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें पीड़ित को यू-टर्न लेते हुए दिखाया गया, जब थार ने उसे टक्कर मार दी। मदद करने के लिए रुकने के बजाय, चालक ने गाड़ी को तेज़ करना जारी रखा, और घटनास्थल से भागने से पहले व्यक्ति को कुचल दिया।

Baghpat Hit and Run Case : टक्कर के कारण पीड़ित की मौके पर ही मौत हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। जवाब में, उत्तर प्रदेश पुलिस ने बागपत पुलिस को घटना की गहन जांच करने का निर्देश दिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो