Ram Mandir Invitation to Virat-Anushka

Ram Mandir Invitation: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे विराट-अनुष्का, राम मंदिर से मिला न्योता

Ram Mandir Invitation to Virat-Anushka: अयोध्या में होने वाले नए भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए जोरों शोरों से तैयारियां चल रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 16, 2024 / 05:00 PM IST, Published Date : January 16, 2024/5:00 pm IST

Ram Mandir Invitation to Virat-Anushka : अयोध्या। 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में होने वाले नए भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए जोरों शोरों से तैयारियां चल रही हैं। देशभर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर गजब का उत्साह बना हुआ है। वहीं प्राण प्रतिष्ठा के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित देश और विदेश से लाखों रामभक्त राम मंदिर के उद्घाटन अवसर पर अयोध्या पहुंचेंगे।

Read more: Swami Avimukteshwaranand Saraswati: ‘बांटो और राज करो राजनीति का नियम हो गया है’, स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने दिया बड़ा बयान 

वीवीआईपी मेहमानों का स्वागत करने के लिए अयोध्या को संजाने संवारने का काम चल रहा है। वहीं खेल जगत में भी ​कई खिलाड़ियों को रामलला का न्योता दिया गया है। आपको बता दें कि वहीं अयोध्या में राम मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को न्योता दिया गया है।

Read more: Dandruff Will Reduce: अब सर्दियों में पाएं रूसी से छुटकारा, अपनाएं ये तरीके और रूसी को कहें बाए-बाए

Ram Mandir Invitation to Virat-Anushka: इससे पहले भी क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, तीरंदाज दीपिका कुमारी और लोक गायक मुकुंद नायक झारखंड के उन 16 प्रतिष्ठित व्यक्तियों में शामिल हैं। जिन्हें 22 जनवरी को अयोध्या में राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे