Muslims visit Ram Mandir

Muslims visit Ram Mandir: सैकड़ों मुसलमानों ने किए रामलला के दर्शन, भगवान राम को बताया अपना पूर्वज..

Muslims visit Ram Lalla: मुस्लिम राम भक्तों का जत्था अयोध्या पहुंचा और रामलला के दर्शन किए। मुस्लिम रामभक्तों ने भगवान राम को अपना पूर्वज बताया।

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2024 / 12:10 PM IST, Published Date : January 31, 2024/11:42 am IST

Muslims visit Ram Mandir: अयोध्या। अयोध्या के राम जन्म भूमि में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से दुनियाभर में राम मंदिर की चर्चा चल रही है। रामलला के दर्शन के लिए मंदिरों में भारी संख्या में भक्तों की भीड़ उमड़ रही है। इसी कड़ी में बीते दिन मंगलवार को 250 मुस्लिम राम भक्तों का जत्था अयोध्या पहुंचा और रामलला के दर्शन किए। बताया जा रहा है कि मुस्लिम रामभक्त 25 किमी रोजाना चलकर 5 दिन में अयोध्या पहुंचे। मुस्लिम रामभक्तों ने भगवान राम को अपना पूर्वज बताया।

Read more: Budget Session 2024: आज से संसद का बजट सत्र शुरू, पीएम मोदी ने कहा- अंतरिम बजट, एक प्रकार से नारी शक्ति के साक्षात्कार का पर्व है 

लखनऊ से पहुंचा मुस्लिमों का जत्था

25 जनवरी को लखनऊ से निकला सैकड़ों मुस्लिम राम भक्तों का जत्था जब 30 जनवरी यानी आज रामलला का आशीर्वाद लेने पहुंचा तो हर कोई प्रभू श्रीराम के रंग मे रंग गया। दरअसल, दर्शन करने आए मुस्लिम समाज के ये लोग भगवान श्रीराम को अपना पूर्वज मानते हैं, उन्होंने ने भगवान राम को अपना नबी बताया है।

Read more: CM Vishnu Deo Sai on Naxal Attack: CM विष्णुदेव साय ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, कहा- जवानों ने मजबूती से किया मुकाबला

अब तक इतने लोग पहुंच चुके हैं अयोध्या

Muslims visit Ram Mandir: गौरतलब है कि 23 जनवरी से 29 जनवरी तक लगभग 20 लाख लोगों ने अयोध्या में आकर रामलला के दर्शन किए हैं। भक्तों की इतनी बड़ी संख्या को देकर मंदिर में दर्शन का समय एक एक घंटा बढ़ा दिया गया है। जानिए हर दिन के अनुसार जानिए किस दिन कितने लोग गर्भ गृह तक पहुंचे। अब बात दान की कर लेते हैं। राम भक्तों ने श्री राम जन्मभूमि मंदिर में 22 जनवरी से 29 जनवरी तक लगभग 5 करोड़ 60 लाख से अधिक धनराशि दान काउंटर के जरिए जमा किए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp