Story of Criminal Mother

Story of Criminal Mother : हैवान बनी मां..! 2 मासूम बच्चों को नदी में डुबोकर उतारा मौत के घाट, 1 बच्चा लापता, जानें आखिर क्यों किया ऐसा..

Story of Criminal Mother : फफूंद थाना क्षेत्र के अटा बरौआ गांव की रहने वाली प्रियंका अपने चार बच्चों को लेकर सुबह घर से निकली।

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2024 / 05:17 PM IST, Published Date : June 27, 2024/5:13 pm IST

Story of Criminal Mother : औरैया। UP के औरैया जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों को पानी में डुबाकर मार डाला। तीसरा लापता है। उसकी भी हत्या क़ी आशंका है। पुलिस ने मां को अरेस्ट कर लिया है। महिला का कहना था क़ी। ” पति क़ी मौत के बाद वह बच्चो का भरण पोषण नहीं कर पा रही थी। भूखे बच्चे तड़पते रहते थे। ऐसे में उसने बच्चो को मारकर उन्हे भूखा तड़पने से बचा लिया”।

read more : IMD Weather Update: राजधानी में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, वीकेंड पर झमाझम बारिश की संभावना 

Story of Criminal Mother  फफूंद थाना क्षेत्र के अटा बरौआ गांव की रहने वाली प्रियंका अपने चार बच्चों को लेकर सुबह घर से निकली। प्रियंका का पति डेढ़ साल पहले ही मर चुका था और वह अपने चचेरे देवर के साथ रहती थी। सुबह प्रियंका बच्चों को लेकर केशमपुर घाट पहुंची और उन्हें बंबा नदी में डुबोने लगी। इस घटना में 4 साल और 5 साल के दो मासूम बच्चों की तड़प-तड़प कर मौत हो गई।

प्रियंका ने इन शवों को नदी किनारे ही फेंक दिया। 6 साल का एक बच्चा किसी तरह बच गया। वहीं, डेढ़ साल का एक बच्चा भी प्रियंका के साथ था, जो अब लापता है। पुलिस ने प्रियंका को हिरासत में ले लिया है।शुरुआती पूछताछ में प्रियंका ने बताया कि उसने अपने बच्चों को इसलिए मार दिया क्योंकि वह उनका पालन-पोषण नहीं कर पा रही थी। प्रियंका का यह बयान सुन पुलिस भी हैरान रह गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp