ASP Son Died: राजधानी में तेज रफ्तार कार की चपेट में आया ASP का नाबालिग बेटा, मौके पर हुई मौत |

ASP Son Died: राजधानी में तेज रफ्तार कार की चपेट में आया ASP का नाबालिग बेटा, मौके पर हुई मौत

ASP Son Died: लखनऊ में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एएसपी के बेटे की मौत , ASP's son dies after being hit by speeding car in Lucknow

Edited By :   Modified Date:  November 21, 2023 / 03:51 PM IST, Published Date : November 21, 2023/3:04 pm IST

ASP Son Died: लखनऊ, 21 नवंबर । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर विस्तार इलाके में मंगलवार की सुबह एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से अपर पुलिस अधीक्षक स्तर की एक अधिकारी के नाबालिग बेटे की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार लखनऊ में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) श्वेता श्रीवास्तव का बेटा नैमिष (10) जनेश्वर मिश्र पार्क के निकट स्केटिंग प्रैक्टिस के लिये गया था, तभी एक तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

read more: CG Vidhansabha Chunav 2023: ‘हवा में है भूपेश की सारी घोषणाएं और दावे’, जानें बीजेपी अध्यक्ष ने ऐसा क्यों कहा 

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि आज सुबह साढ़े पांच बजे थाना गोमतीनगर विस्तार पुलिस को सूचना मिली कि पुलिस मुख्यालय में कार्यरत श्वेता श्रीवास्तव के बेटे को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जब वह स्केटिंग की प्रैक्टिस कर रहा था । श्रीवास्तव ने बताया कि हादसे के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

read more: Disadvantages of Refined Sugar: रिफाइंड शुगर इस्तेमाल करने वाले सावधान…! जान लें इसके नुकसान 

उन्होंने कहा कि इस संबंध में पीड़ित परिवार से प्राप्त तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है।

डीसीपी ने कहा कि अज्ञात वाहन की तलाश में पांच टीमें लगाई गयी है और शीघ्र ही घटना के लिए जिम्मेदार व्यक्ति की पहचान कर गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।