आंवला: सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या के विरोध में बाजार बंद |

आंवला: सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या के विरोध में बाजार बंद

आंवला: सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या के विरोध में बाजार बंद

:   Modified Date:  September 25, 2024 / 04:39 PM IST, Published Date : September 25, 2024/4:39 pm IST

बरेली 25 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के आंवला कस्बे में कुछ चोरों ने एक सर्राफा व्यवसायी की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी जिसके बाद पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए व्यापारियों ने विरोधस्वरूप बाजार बंद रखा।

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अनुराग आर्य ने बुधवार को बताया कि विगत 20 सितंबर की रात को आंवला कस्बे में तीन चोर सालिग राम मौर्य नामक व्यक्ति के घर का ताला तोड़ रहे थे तभी उनके पड़ोसी सर्राफा व्यवसायी श्रीकांत पाटिल (45) ने चोरों को ललकारा और उन्हें पकड़ने की कोशिश की।

उन्होंने बताया कि इसी दौरान चोरों ने पाटिल को गोली मार दी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान 24/25 सितंबर की देर रात पाटिल की मौत हो गयी।

आर्य ने बताया, “घटना की जांच के लिये कुल चार टीमों का गठन किया गया है। पुलिस को कुछ संदिग्ध लोगों की फोटो प्राप्त हुई हैं। जल्द ही शिनाख्त करते हुए घटना में शामिल अभियुक्तों के विरुद्ध कठोर विधिक कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी।”

इस बीच, सर्राफा व्यवसायी की मौत के विरोध में व्यापारियों ने कस्बे का पूरा बाजार बंद रखा।

उन्होंने इस मामले में पुलिस की कार्यशैली का विरोध करते हुए कहा कि घटना के चार दिन गुजर जाने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं।

व्यापारियों द्वारा विरोधस्वरूप बाजार बंद रखने ने की सूचना पर आंवला क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक पूर्व मंत्री धर्मपाल सिंह मौके पर पहुंचे और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कराने का आश्वासन दिया।

भाषा सं. सलीम नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)