Rahul Gandhi demands from CM Yogi after meeting families of Hathras victims

Rahul Gandhi On Hathras Accident : ‘दिल खोल कर करें मुआवजे का ऐलान’, हाथरस पीड़ितों के परिजनों से मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने सीएम योगी से की मांग

Rahul Gandhi On Hathras Accident : राहुल गांधी अलीगढ़ के पिलखना गांव पहुंचे और हाथरस भगदड़ के पीड़ितों के परिवारों से मुलाकात की।

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 10:22 AM IST, Published Date : July 5, 2024/10:22 am IST

लखनऊ : Rahul Gandhi On Hathras Accident : रायबरेली से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के पिलखना गांव पहुंचे और हाथरस भगदड़ के पीड़ितों के परिवारों से मुलाकात की। राहुल गांधी दिल्ली से सड़क मार्ग से अलीगढ़ के पिलखना पहुंचे। यहां वह हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों से मिले। राहुल गांधी सबसे पहले मंजू देवी के घर पहुंचे। उनके पति छोटे लाल और परिवार से मुलाकात की। हाथरस हादसे में मंजू देवी और उनके बेटे की मौत हो गई थी। राहुल ने हादसे के बारे में जानकारी ली। पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। मंजू देवी की बेटी ने कहा कि इलाज में जैसी मदद होनी चाहिए वो नहीं हो सकी। राहुल गांधी ने कहा कि, आप परेशान न हो पूरी मदद की जायेगी। राहुल गांधी पिलखना गांव में ही दो और परिवार शांति देवी और प्रेमवती के घर भी पहुंचे।

यह भी पढ़ें : PM Modi to Rohit Sharma: पीएम मोदी का कप्तान रोहित शर्मा से दिलचस्प सवाल.. पूछा ‘कैसा था मिट्टी का स्वाद?’, मिला ये जवाब..

पीड़ित परिवारों से मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने कही ये बात

Rahul Gandhi On Hathras Accident : पीड़ित परिवारों से मुलाकात के बाद सांसद राहुल गांधी का बड़ा बयान सामने आया है। राहुल गांधी ने कहा कि, बहुत सारे परिवार प्रभावित हुए हैं कई लोगों की मृत्यु हुई है। उन्होंने आगे कहा कि, मैं इस घटना का जनीतिकरण नहीं करना चाहता, सिस्टम में कमियां हैं। प्रभावित लोगों को अधिक से अधिक मुआवजा मिलना चाहिए। सभी परिवार बहुत गरीब है ऐसे में उत्तर प्रदेश के सीएम से अनुरोध करूंगा की खुले दिल से मुआवजा देने का ऐलान करें। पीड़ित परिवारों को जितना संभव हो सके उतना मुआवजा जल्द से जल्द दिया जाना चाहिए। राहुल गांधी ने अपने बयान में कहा कि, पीड़ित परिवारों ने बताया कि, कार्यक्रम स्थल पर पुलिस व्यवस्था पर्याप्त नहीं थी। बता दें कि, हाथरस में भोले बाबा के कार्यक्रम में अचानक हुई इस भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग गंभीर रूप से हुए थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp