Controversial Statement on Shree Ram and Krishna: 'श्रीकृष्ण को सेक्सुअल हैरेसमेंट के केस में जेल में भेज देता, राम भी हत्या के मामले में होते सलाखों के पीछे' दशहरा से पहले प्रोफेसर का विवादित बयान | Allahabad University Prof Dr Vikram Controversial Statement on Shree Ram and Krishna

Controversial Statement on Shree Ram and Krishna: ‘श्रीकृष्ण को सेक्सुअल हैरेसमेंट के केस में जेल में भेज देता, राम भी हत्या के मामले में होते सलाखों के पीछे’ दशहरा से पहले प्रोफेसर का विवादित बयान

'श्रीकृष्ण को सेक्सुअल हैरेसमेंट के केस में जेल में भेज देता, राम भी हत्या के मामले में होते सलाखों के पीछे'! Controversial Statement on Shree Ram and Krishna

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2023 / 10:26 AM IST, Published Date : October 23, 2023/10:26 am IST

प्रयागराज: Controversial Statement on Shree Ram and Krishna पूरे देश में इन दिनों जैसे देवी देवाताओं को लेकर विवादित टिप्पणी करने का जैसे ट्रेंड चल गया है। आए दिन कोई न कोई देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयानबाजी करते ही रहता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से सामने आया है, जहां इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने भगवान राम और श्रीकृष्ण को लेकर विवादित बयान दिया है। वहीं, उनके इस बयान पर विश्व हिंदू परिषद, हिंदू जागरण मंच और बजरंग दल की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है।

Read More: Sheopur News: बाल-बाल बचे श्रद्धालु, दुर्गा पंडाल में अचानक लगी आग, भागकर बचाई अपनी जान 

Controversial Statement on Shree Ram and Krishna मिली जानकारी के अनुसार विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल एवं हिंदू जागरण मंच ने संयुक्त तत्वाधान में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. विक्रम के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। आरोप है कि डॉ. विक्रम ने भगवान राम और कृष्ण के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करके लोगों की आस्था पर चोट पहुंचाई है। इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है।

Read More: Garba Night 2023: गरबा खेलने के दौरान 13 साल के बच्चे सहित 10 लोगों की हार्ट अटैक से मौत, मची अफरातफरी

नेताओं ने कहा कि इस तरह के व्यक्ति का विश्वविद्यालय में होना दुर्भाग्यपूर्ण है। उनकी इस टिप्पणी से समाज में अराजकता फैल सकती है और आपसी सौहार्द्र बिगड़ सकता है। इससे इविवि की छवि भी समाज में धूमिल हो रही है।

Read More: CG AAP Candidate 4th List: आम आदमी पार्टी ने जारी की 12 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट, देखें किसे-कहां से मिला टिकट?

हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक आचार्य राजेश त्रिपाठी ने कहा कि,” इविवि जैसे शैक्षिक संस्थान के शिक्षक द्वारा इस तरह की टिपण्णी करने से लोग काफी आहत हैं। हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी किसी भी दशा में स्वीकार्य नहीं है। विश्व हिंदू परिषद के जिला संयोजक शुभम ने कहा कि भारतीय संविधान ने हमें स्वतंत्र होकर बोलने की छूट दी है, इसी का फायदा उठा विक्रम जैसे लोग समाज में अराजकता फैलाने का कार्य कर रहे हैं। उन्हें यह नहीं पता कि कोई भी ऐसी टिप्पणी, जिससे देश की सुरक्षा तथा सार्वजनिक व्यवस्था बिगड़ सकती है उसकी अनुमति संविधान नहीं देता है।

 

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक