Agra Reel Death Video|

Agra News: रील बनाने के चक्कर में कटी युवक की गर्दन.. 3 मंजिल से गिरा नीचे, देखें मौत का लाइव वीडियो

Agra News: रील बनाने के चक्कर में कटी युवक की गर्दन.. 3 मंजिल से गिरा नीचे, देखें मौत का लाइव वीडियो Agra Reel Death Video

Edited By :   Modified Date:  October 19, 2024 / 04:16 PM IST, Published Date : October 19, 2024/4:16 pm IST

Agra Reel Death Video: आगरा। आजकल के लोगों में रील का क्रेज इस कदर बढ़ गया है कि अपनी जान की परवाह किए बिना ही लोग रिस्क लेकर बड़े ही मजे से वीडियो बनाते हैं। सोशल मीडिया पर आपने अक्सर ऐसे वीडियो देखे होंगे, जिसे देखकर आपके होश उड़ गए हो। वहीं, अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपका भी दिल दहल जाएगा। दरअसल, आगरा में रील बनाने के चक्कर में एक युवक की लोहे के जाल से गर्दन कट गई और उसकी मौके पर मौत हो गई।

Read More: OnePlus 13 Details Leaked: 50MP कैमरा और ग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग.. लॉन्च से कुछ दिन पहले ही लीक हुई OnePlus 13 की डिटेल्स 

यह हादसा आगरा के सराफा बाजार का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक स्लो मोशन में रील बना रहा था। वहीं, उसके साथ के दो लड़कों में एक लड़का जाल पर बैठा था। उसने फिर से उसे पीछे जाने के लिए कहता है। जैसे ही लड़का पीछे जाकर जाल को उठाने लगा तभी उसका बैलेंस बिगड़ गया और वो चौथी मंजिल से जाल के अंदर से निकलता हुआ नीचे जा गिरा। इसके बाद लोहे की जाली भी बंद हो गई।

Read More: Natasa Stankovic Hot Pic: ट्रासपेरेंट ड्रेस में नताशा स्टेनकोविक ने दिए किलर पोज 

घटना के बाद वहां मौजूद लड़के उसे बचाने के लिए दौड़े पर तब तक देर हो गई थी। ये देख मौके पर मौजूद दोस्तों और अन्य लोगों के हाथ पांव कांप गए। तत्काल ही आसिफ को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पूरे बाजार में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस नौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो