Agniveer Committed Suicide: वायुसेना परिसर में अग्निवीर ने की आत्महत्या, सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली |Agniveer Committed Suicide

Agniveer Committed Suicide: वायुसेना परिसर में अग्निवीर ने की आत्महत्या, सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली

Agniveer Committed Suicide: वायुसेना परिसर में अग्निवीर ने की आत्महत्या, सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 09:04 PM IST, Published Date : July 5, 2024/9:03 pm IST

Agniveer Committed Suicide: आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में शाहगंज थानाक्षेत्र के वायुसेना के तकनीकी क्षेत्र में एक अग्निवीर ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने मृतक की पहचान श्रीकांत चौधरी (22) के रूप में की है, जो बलिया जिले के नारायणपुर गांव का निवासी था।

Read More: Actor Raj Tarun: मुश्किलों में घिरे मशहूर अभिनेता, महिला ने लगाए गंभीर आरोप, FIR दर्ज 

सहायक पुलिस आयुक्त मयंक तिवारी ने बताया कि मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे उसने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। वायुसेना केंद्र से जानकारी मिली पुलिस ने वायुकर्मियों के सहयोग से घायल अग्निवीर को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read More: Gwalior Hit and Run Case: पैदल चल रहे बुजुर्ग को टेंपो ने मारी जोरदार टक्कर, कैमरे में कैद हुई हिट एंड रन की घटना 

पुलिस के अनुसार, बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया, लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि श्रीकांत ने यह अतिवादी कदम क्यों उठाया। वहीं, गुरुवार को श्रीकांत का उसके गांव में सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp