Crime News: पांच साल के मासूम बच्चे के साथ कुकर्म, पड़ोस में रहने वाले नाबालिग ने वारदात को दिया अंजाम... | Rape with a five year old boy

Crime News: पांच साल के मासूम बच्चे के साथ कुकर्म, पड़ोस में रहने वाले नाबालिग ने वारदात को दिया अंजाम…

Rape with a five year old boy: पांच साल के मासूम बच्चे के साथ कुकर्म, पड़ोस में रहने वाले नाबालिग ने वारदात को दिया अंजाम

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2024 / 02:55 PM IST, Published Date : May 31, 2024/2:53 pm IST

Rape with a five year old boy: कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक नाबालिग ने पड़ोस में रहने वाले पांच वर्षीय एक मासूम बच्चे के साथ कथित तौर पर कुकर्म किया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। चरवा थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) बलराम सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला अपने दो बेटों के साथ रहती है और उनका पति बाहर काम करता है।

Read more: CM Kejriwal Weight Data: खुल गई AAP के दावे की पोल?.. तिहाड़ जेल ने बताया कितना कम हुआ CM केजरीवाल का वजन, आप भी जान ले..

सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर महिला का पांच वर्षीय बेटा घर के बाहर खेल रहा था कि तभी पड़ोस में रहने वाला 15 वर्षीय एक नाबालिग उसे बिस्कुट खिलाने के बहाने गांव के पंचायत भवन में ले गया और वहां पर उसके साथ कुकर्म किया। अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद बच्चा घर पहुंचा और उसने अपनी मां को इसकी जानकारी दी।

Read more: Assam Flood: भारी बारिश के बाद बाढ़ की स्थिति और हुई विकराल, दो लाख से अधिक लोग प्रभावित… 

Rape with a five year old boy: उन्होंने बताया कि पीड़ित बच्चे की मां ने चरवा थाने में घटना की शिकायत दी, जिसके बाद बच्चे को मेडिकल जांच और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि बच्चे की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी नाबालिग को हिरासत में लेने के प्रयास किया जा रहा है।

 

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो