4 minor girls went missing from home

घर से एक साथ लापता हुईं 4 नाबालिग लड़कियां, दूसरे दिन इस हाल में मिली, वापस जाने से किया इंकार

4 minor girls went missing from home: साहिबाबाद की एक कॉलोनी में रहने वाली 14-15 वर्षीय चार छात्राएं जो आपस में दोस्त हुईं। दो सातवीं और दो आठवीं कक्षा में पढ़ती हैं। चारों घर से सहेली से मिलने के नाम पर दोपहर दो बजे निकलीं, जब वह शाम तक घर नहीं लौटीं।

Edited By :   Modified Date:  September 21, 2024 / 10:40 PM IST, Published Date : September 21, 2024/10:40 pm IST

गाजियाबाद: 4 minor girls went missing from home , शुक्रवार की दोपहर साहिबाबाद थानाक्षेत्र से एक साथ चार लड़कियां लापता हो गईं। चारों नाबालिग लड़कियां आपस में सहेली हैं। देर रात इस मामले की पुलिस को सूचना मिली तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने सर्विलांस समेत कई टीमों को लगाकर नाबालिग लड़कियों की खोज शुरू की। आज शनिवार सुबह 11 बजे चारों को वृंदावन के निधिवन से बरामद कर लिया गया।

बता दें कि साहिबाबाद की एक कॉलोनी में रहने वाली 14-15 वर्षीय चार छात्राएं जो आपस में दोस्त हुईं। दो सातवीं और दो आठवीं कक्षा में पढ़ती हैं। चारों घर से सहेली से मिलने के नाम पर दोपहर दो बजे निकलीं, जब वह शाम तक घर नहीं लौटीं। तो परिजन चिंतित हुए और खोजबीन की तो पता चला कि चारों सहेलियां लापता हैं।

read more:  Bhojpuri desi girl sexy video: ‘मजा आता है ना मेरी ये चीज देख के’, भोजपुरी देसी गर्ल ने शेयर किया सेक्सी वीडियो 

4 minor girls went missing from home पुलिस को जानकारी देने के बाद टीम सक्रिय हो गई। लड़कियों को ढूंढने के लिए टीम ने प्रयास शुरू किया तो पता चला कि चारों लड़कियां साहिबाबाद रेलवे स्टेशन तक गई थीं। इसके बाद मथुरा पहुंची टीम ने वृंदावन से चारों को बरामद कर लिया है।

बताया जा रहा है कि चारों कृष्णभक्त हैं और नियमित रूप से लड्डू गोपाल की पूजा करती हैं। पता चला कि चारों के घर में रखे लड्डू गोपाल भी नहीं हैं। देर रात परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पूछताछ में ही पता चला कि चारों परिजनों से मथुरा-वृंदावन जाने की बात कहती थीं, लेकिन परिजन टाल-मटोल कर देते थे।

read more:  Free Condom By Government : यहां फ्री में कंडोम बांट रही है सरकार… दे रही डाक की भी सुविधा, जानें कैसे उठाएं इसका फायदा 

इस आधार पर एक छात्रा के पास मौजूद फोन की छानबीन की तो लोकेशन साहिबाबाद स्टेशन के आसपास मिली। एक टीम को तड़के ही मथुरा रवाना किया, लेकिन यहां चारों नहीं मिलीं। फिर टीम वृंदावन गई, जहां चारों निधिवन में घूमती मिलीं। चारों ने वहां से आने का विरोध किया। पुलिस इन्हें समझाकर गाजियाबाद लाई।

इन छात्रओं का कहना है कि परिजनों ने दोबारा उन्हें मथुरा जाने से रोका तो वे फिर इसी तरह जाएंगी। फोन का सिम गाजियाबाद में ही तोड़ दिया था। साहिबाबाद से ट्रेन में सवार होकर दिल्ली गईं और फिर मथुरा और मथुरा से वृंदावन गई थीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers