Can I expose my navel in public in India?

क्या मैं खुलेआम अपनी नाभि दिखा सकती हूं? सोशल मीडिया पर पूछे गए सवाल पर जानिए क्या मिला जवाब

क्या मैं भारत में खुलआम अपनी नाभि दिखा सकती हं?! Can I expose my navel in public in India?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:25 PM IST, Published Date : November 22, 2022/5:51 pm IST

नई दिल्ली: Can I expose my navel in public in India? सोशल मीडिया के इस युग में लोगों की दुनिया सोशल मीडिया ही हो चुकी है। लोगों को कोई जानकारी चाहिए तो तुरंत गूगल बाबा का सहारा लेते हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ कम्युनिटी भी होती है, जहां यूजर्स के सवालों को उन्हें जवाब दिया जाता है। कम्युनिटी में कुछ एक्सपर्ट भी होते हैं जो यूजर्स के सवालों का बेहतर तरीके से जवाब देते हैं। ऐसी ही एक यूजर ने Quora पर सवाल पूछा है।

Read More: किसानों के लिए राहत वाली खबर, अब घर तक पहुंचेगी खाद, नहीं होना पड़ेगा परेशान,बस करना होगा ये आसान काम 

Can I expose my navel in public in India? दरअसल एक यूजर ने Quora पर पूछा है कि क्या मैं भारत में खुलआम अपनी नाभि दिखा सकती हं? यूजर ने ये सवाल ड्रेस पहनने के सेंस में पूछा है कि क्या वह ऐसे कपड़े पहन सकतीं हैं जिसमें ​नाभि दिखे?

Read More: स्कूल के समय में हुआ बदलाव, इस वजह से जिला शिक्षा अधिकारी ने जारी किया आदेश 

इस सवाल के जवाब में फरजाना सिद्दीकी नाम के यूजर ने जवाब देते हुए कहा है कि हां, आप कुछ ध्यान आकर्षित करने के लिए तैयार रह सकते हैं। आप मुंबई, दिल्ली, बैंगलोर जैसे मेट्रोपॉलिटन शहरों में रिवीलिंग ड्रेसेस पहन सकती हैं… मैं आपको सार्वजनिक और अजनबियों के साथ दो मौकों की सिफारिश कर सकती हूं जहां मैंने अपने शरीर को एक्सपोज किया हो। एक है नवरात्रि गरबा जहां आप अपनी नाभि को एक्सपोज कर सकती हैं और अपने बॉयफ्रेंड के साथ डांस कर सकती हैं।

Read More: सात फेरे लेने के बाद दूल्हा-दुल्हन ने खाई हिंदू देवी देवताओं को नहीं मानने की शपथ, कहा- न राम को मानूंगा ने पूजा करूंगा

लेकिन अगर आप चरम स्तर पर एक्सपोज़ करना चाहते हैं तो हर साल LGBTQ परेड में भाग लें। मैंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ लखनऊ में 2018 और 2019 में दो एलजीबीटीक्यू प्राइड परेड में भाग लिया। मैं स्लीवलेस क्रॉप्ड टॉप और लेगिंग्स में थी और मुझे जो ध्यान मिला वह बहुत बड़ा है। यह ऐसा है जैसे मैं एक सेलिब्रिटी था। इसके अलावा, मैंने जानबूझकर अपना गर्व झंडा गिरा दिया और झंडा लेने के लिए झुक गया और दर्शकों को मेरे क्लीवेज और कभी-कभी निप्पल की झलक देखने दी। और उन्हें और चिढ़ाने के लिए मैंने अपने क्लीवेज को छिपाने की कोशिश की। यदि आप अकेला नहीं रहना चाहते हैं तो आप अपने दोस्तों या प्रेमी को ला सकते हैं। आप हमारी लॉन्जरी बिकनी के अलावा कुछ भी पहन सकती हैं।

FAQ

[WPSM_AC id=1279719]

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक