Saurabh Chandrakar arrested from Dubai

Saurabh Chandrakar Arrested: महादेव सट्टा का सरगना सौरभ चंद्राकर दुबई से गिरफ्तार!.. शुरू हुई भारत लाये जाने की कवायद, गिरफ्तारी में विदेश और गृह मंत्रालय की भी भूमिका

Saurabh Chandrakar arrested from Dubai हालांकि इस पूरे गिरफ्तारी से जुड़ी कार्रवाई की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2024 / 07:22 AM IST, Published Date : October 11, 2024/7:21 am IST

Saurabh Chandrakar arrested from Dubai: दुबई: महादेव सट्टा एप्प के मुख्य सरगना तक पहुंचने में पुलिस ने कामयाबी हासिल की है। सूत्रों के हवाले से मिल रही ख़बरों के मुताबिक़ उसे दुबई में गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया यह भी जा रहा है कि, सरगना सौरभ चंद्राकर की गिरफ्तारी में भारतीय विदेश और गृह मंत्रालय की बड़ी भूमिका रही है। हिरासत में लिए जाने के बाद अब उसे भारत लाये जाने की कवायद भी शुरू हो गई है।

Ratan Tata News Today: रतन टाटा के निधन के बाद भी बंद नहीं हुआ टाटा का कारखाना.. कर्मचारी करते रहे काम, खुद ही कहा था, ‘देश को नुकसान नहीं होना चाहिए’..

Mahadev Satta App Saurabh Chandrakar Latest Updates

Saurabh Chandrakar arrested from Dubai: बता दें कि, सौरभ चंद्राकर की धरपकड़ के लिए प्रवर्तन निदेशालय यानि ईडी के अनुरोध पर रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया थी। यूएई के अधिकारियों ने भारत सरकार और सीबीआई को सौरभ चंद्राकर की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी है जिसके बाद उसके प्रत्यर्पण की प्रक्रिया भी शरू कर दी गई हैं। बताया जा रहा है कि, सभी औपचारिकताओं को पूरा करने की प्रक्रिया पूरी कर “प्रोविजनल अरेस्ट” के बाद उसे भारत लाया जाएगा। हालांकि इस गिरफ्तारी की आधिकारिक पुष्टि अबतक नहीं की गई है।लेकिन सूत्रों के हवाले से सौरभ चंद्राकर को हिरासत में लिए जाने की खबर पुख्ता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो