Delhi Capitals' drought ends, Warner hits half-century, Akshar Patel wins...

DC vs KKR : दिल्ली कैपिटल्स का सूखा खत्म, वॉर्नर ने जड़ा अर्धशतक, अक्षर पटेल ने दिलाई जीत…

दिल्ली कैपिटल्स का सूखा खत्म, वॉर्नर ने जड़ा अर्धशतक : Delhi Capitals' drought ends, Warner hits half-century, Akshar Patel wins...

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2023 / 11:56 AM IST, Published Date : April 21, 2023/11:27 am IST

नई दिल्ली। कल आईपीएल 2023 का 28वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। दिल्ली के कप्तान वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। 20 ओवर में कोलकाता की टीम ने 127 रन बनाए। जिसके जवाब में दिल्ली ने 19.2 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

यह भी पढ़े : DC vs KKR : दिल्ली कैपिटल्स का सूखा खत्म, वॉर्नर ने जड़ा अर्धशतक, अक्षर पटेल ने दिलाई जीत…

कप्तान डेविड वॉर्नर 57 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद लगातार नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे और कोलकाता ने मैच में वापसी की। आखिर में दिल्ली को छह गेंदों में सात रन की जरूरत थी। अक्षर पटेल ने जीत दिला दी। अक्षर ने 22 गेंदों में 19 रन की नाबाद पारी खेली। वहीं, ललित यादव चार रन बनाकर नाबाद रहे।

यह भी पढ़े  : India News Today 21 April Live Update : साकेत कोर्ट में फायरिंग की घटना में एक महिला घायल

यह इस सीजन दिल्ली की पहली जीत रही। इससे पहले टीम लगातार पांच मैच हार चुकी है। उनके छह मैचों में एक जीत और पांच हार के साथ दो अंक हैं। टीम अंक तालिका में सबसे नीचे 10वें स्थान पर है।

यह भी पढ़े : DA Hike : इस प्रदेश के CM ने कर्मचारियों को दिया Double Gift! महंगाई भत्ते में होगी बढ़ोतरी, तबादलों को लेकर दिया ऐसा आदेश