CM Kejriwal Weight Data | CM Kejriwal Weight Data: खुल गई AAP के दावे की पोल?.. तिहाड़ जेल ने बताया कितना कम हुआ CM केजरीवाल का वजन, आप भी जान ले..

CM Kejriwal Weight Data: खुल गई AAP के दावे की पोल?.. तिहाड़ जेल ने बताया कितना कम हुआ CM केजरीवाल का वजन, आप भी जान ले..

इस रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान केजरीवाल का वजन सिर्फ 1 किलो ग्राम ही कम हुआ है। जबकि आतिशी ने बार-बार यह दावा किया हैं कि सीएम का वजन एक या दो नहीं बल्कि सीधे सात किलो कम हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2024 / 01:49 PM IST, Published Date : May 31, 2024/1:38 pm IST

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के दावे की पोल खुलती हुई नजर आ रही हैं। यह दावा सीएम केजरीवाल के 50 दिनों तक तिहार जेल में बंद रहने के दौरान उनके वजन में आई कमी से जुड़ा हुआ हैं। आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी लगातार मीडिया के सामने बड़े दावे करते हुए विपक्षी दल भाजपा पर आरोप लगाती रही हैं। उन्होंने कहा था कि सीएम केजरीवाल के वजन में 7 किलोग्राम तक की कमी आई है। आतिशी ने भाजपा पर सीएम केजरीवाल के खिलाफ जेल में साजिश रचने और उनके बीमार होने के बावजूद उन्हें दवा उपलब्ध नहीं कराये जाने की बात कही थी। हालाँकि आम आदमी पार्टी के इस दावे की कलई खुलती नजर आ रही हैं।

CM Kejriwal Weight Data

Lok Sabha Election 2024: ‘कांग्रेस गठबंधन 300 पार तो BJP सिमट जाएगी 200 के भीतर’.. पार्टी ने जारी किया अपना फाइनल सर्वे.. आप भी देख ले..

दरअसल मुख्यमंत्री केजरीवाल के जेल में रहने के दौरान उनके वजन में होने वाले उतार-चढ़ाव से जुड़ा एक नोट सामने आया हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक केजरीवाल 1 अप्रैल से 9 मई तक जब केजरीवाल जेल में रहे, 1 अप्रैल को 65 किलो वजन था, 29 अप्रैल को 66 किलो वजन हुआ वहीं 9 मई को ये कम होकर 64 किलो हो गया। इस रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान केजरीवाल का वजन सिर्फ 1 किलो ग्राम ही कम हुआ है। जबकि आतिशी ने बार-बार यह दावा किया हैं कि सीएम का वजन एक या दो नहीं बल्कि सीधे सात किलो कम हुआ है।

Tihar Jail released weight data

देखें क्या था आम आदमी पार्टी का दावा

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp