Karthik Aryan getting abused,

‘कार्तिक आर्यन पर भड़के अल्लू अर्जुन के फैंस, बोले – पुष्पराज से पंगा लेना पड़ेगा भारी…

'कार्तिक आर्यन पर भड़के अल्लू अर्जुन के फैंस : 'Allu Arjun's fans raged on Karthik Aryan, said - will have to mess with Pushparaj...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 23, 2022/12:33 pm IST

मुंबई । भुलभुलैया 2 से बॉलीवुड में गदर मचाने के बाद कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म शहजादा लेकर आ रहे है। जो साल 2022 में प्रेम दिवस यानि की वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। अपने 32वे जन्मदिन के मौके पर अभिनेता ने शहजादा टीजर रिलीज कर दिया। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है।शहजादा पूरी तरह से मास एंटरटेनर फिल्म होने वाली है। फिल्म के टीजर में कार्तिक एक्शन से लेकर डांस औऱ रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे है। आमतौर पर एक्टर की फिल्म कॉमेडी से भरी होती है। जिसमें ज्यादातर दो अर्थी डॉयलॉग होते है। जिसे आप परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते लेकिन शहजादा पूर्ण तरीके से पारिवारिक होने वाली है।

Read more :  पंडित प्रदीप मिश्रा के शिवमहापुराण कथा के पोस्टर पर गहराया विवाद, कांग्रेस ने की नारेबाजी, लगाया ये आरोप

फिल्म में कार्तिक नए अंदाज में दिखेंगे लेकिन फिल्म की कहानी कतई नई नहीं है। शहजादा अल्लु अर्जुन की सुपरहिट फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है। कार्तिक का ये अंदाज उनके फैंस को तो पसंद आ रहा है। लेकिन पुष्पाभाउ के डाई हार्ड फैन इससे देखकर गुस्से से लाल हो गए है। उनका कहना है कि अल्लू अर्जुन के लेवल को टच कर पाना उनके बस में नहीं है। कार्तिक ना तो उनके जैसा नाच सकते है और ना ही उनके स्वैग को मैच कर सकते है। बाकि कार्तिक ने तो रीमेक फिल्म में काम करके दो धारी तलवार अपने गर्दन में टिका दी है। आजकल रीमेक फिल्मों का चलना मतलब रेगिस्तान में पानी लाने जैसा है।

Read more :  केंद्रीय मंत्री के भतीजे ने की खुदकुशी, घर में फंदे में लटका मिला शव, बहू ने भी की थी आत्महत्या की कोशिश 

 
Flowers