Parliament Session 2024

Parliament Session 2024 : रेलवे में स्लीपर कोच की संख्या में हो बढ़ोतरी..! कांग्रेस सांसद ने रखी सदन में अपनी मांगें, इस कार्य को लेकर वित्त मंत्री से की गुजारिश

Parliament Session 2024 : रेलवे में स्लीपर कोच की संख्या में हो बढ़ोतरी..! कांग्रेस सांसद ने रखी सदन में अपनी मांगें, इस कार्य को लेकर वित्त मंत्री से की गुजारिश..

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2024 / 07:29 PM IST, Published Date : July 24, 2024/7:29 pm IST

नई दिल्ली। Parliament Session 2024 : संसद के बजट सत्र में मंगलवार को मोदी सरकार ने अगले पांच साल का हिसाब-किताब रख दिया। देश को बता दिया कि किस मद में सरकार कितना खर्च करेगी और किस ओर विकास की धारा बहेगी। आज यानी बुधवार को संसद में बजट सत्र का तीसरा दिन है। सदन में बजट को लेकर विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरने का काम किया। इतना ही नहीं सुबह सदन शुरू होने से पहले विपक्ष के नेताओं ने संसद के बाहर केंद्र सरकार के बजट के विरोध में प्रदर्शन किया।

read more : रोजगार को बढ़ावा देने के लिए सरकार का मेगा प्लान..! EPFO के जरिए कर दी ये तीन बड़ी घोषणाएं, इन कर्मचारियों को मिलेंगे 15 हजार रुपए 

INDIA ब्लॉक के नेताओं ने कहा- इस बजट से 90% देश गायब है। सिर्फ बिहार और आंध्र प्रदेश को खुश किया गया है, क्योंकि यहां के मुख्यमंत्रियों के भरोसे केंद्र की सरकार चल रही है। यह मोदी सरकार बचाओ बजट है। इस बीच, महाराष्ट्र के सोलापुर से कांग्रेस सांसद प्रणीति सुशीलकुमार शिंदे ने लोकसभा स्पीकर के समक्ष अपनी बात रखी।

 

कांग्रेस सांसद ने कहा कि रेलवे में स्लीपर कोच की संख्या कम की जा रही है और फर्स्ट-सेकेंड क्लास कोच की संख्या बढ़ाई जा रही है। लेकिन देश की आम जनता स्लीपर क्लास से सफर करती है। इसलिए मेरी गुजारिश है कि स्लीपर कोच की संख्या बढ़ाई जाए। इतना ही नहीं कांग्रेस सांसद ने अपने क्षेत्र के विकास के लिए लोकसभा अध्यक्ष के सामने कई प्रस्ताव रखे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp