'रन फॉर नेशन', देश के लिए दौड़ा राजनांदगांव, शहीदों के परिजनों के लिए जमा किए लाखों रूपए | RUN FOR NATION

‘रन फॉर नेशन’, देश के लिए दौड़ा राजनांदगांव, शहीदों के परिजनों के लिए जमा किए लाखों रूपए

'रन फॉर नेशन', देश के लिए दौड़ा राजनांदगांव, शहीदों के परिजनों के लिए जमा किए लाखों रूपए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : March 10, 2019/5:28 am IST

राजनांदगांव। राजनांदगांव रनर्स ने रविवार सुबह ‘रन फॉर नेशन’ का आयोजन किया। जिसमें समाज के सभी लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।’रन फार नेशन’  कार्यक्रम के आयोजन से देशप्रेम की भावनाओं का तूफान तो पैदा हुआ ही साथ इसके माध्यम से 1 लाख 70 हजार रूपए जमा किए गए। पैसे वीर शहीदों के परिवारों की मदद की मंशा से जमा किए गए और भारत के वीर फांउंडेशन को को दिया गया।

पढ़ें-एक शाम शायर के नाम, मुशायरे में देश के मशहूर शायरों की शानदार प्रस्तुति.. आप भी देखिए

देश के लिए दौड़ने का जज्बा आज हर किसी में दिखाई दिया। इस आयोजन में महापौर मधुसूदन यादव और कलेक्टर जिलाधीश जयप्रकाश मौर्य खुद मौजूद रहे। ‘रन फार नेशन’ के इस आयोजन के लिए रनर्स ग्रुप ने काफी तेयारियां की थी। यही कारण है कि शहर के बच्चे , जवान, बूढ़े सभी देश के लिए जमकर दौड़े ।

पढ़ें- भूपेश सरकार का बड़ा फैसला, 23 साल बाद होगी नियमित शिक्षकों की भर्ती

रन फार नेशन में कुल 5 सौ 90 लोगों ने 300 रू देकर अपना रजिस्ट्रेशन कराया जिसके माध्यम से कुल 1 लाख 70 हजार रू जमा हुए। ये ग्रुप लोगों के स्वास्थ्य के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए लगातार मैराथन जैसे कार्यक्रम का आयोजन करता आया है। इसके अलावा राजनांदगांव रनर्स ग्रुप, रायपुर में गोयल ग्रुप की ओर से आयोजित मैराथन दौड़ में भी अपनी सक्रिय हिस्सेदारी निभाते हुए अपने नाम की सार्थकता साबित कर चुके हैं।

 

 

 
Flowers