खुद को IPS बताने वाला शख्स निकला इस चैनल का पत्रकार, युवाओं से की करोड़ों की ठगी, पुलिस ने दबोचा | Former journalist arrested for duping more than 100 people as policemen

खुद को IPS बताने वाला शख्स निकला इस चैनल का पत्रकार, युवाओं से की करोड़ों की ठगी, पुलिस ने दबोचा

खुद को IPS बताने वाला शख्स निकला इस चैनल का पत्रकार, युवाओं से की करोड़ों की ठगी, पुलिस ने दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : June 17, 2021/7:20 pm IST

गाजियाबाद, (भाषा) पुलिस ने कथित रूप से आईपीएस बनकर विदेश तथा दिल्ली-एनसीआर में बहुराष्ट्रीय कंपनियों में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 100 से अधिक लोगों से 1.5 करोड़ रुपये ठगने के आरोप में एक पूर्व पत्रकार को गिरफ्तार किया है।

Read More News: शिक्षकों को मिला टारगेट, एक शिक्षक 15 छात्रों का कराएगा एडमिशन, 33 लाख 87 हजार 947 बच्चों को प्रवेश कराने का लक्ष्य

पुलिस ने बताया कि एक जनसंचार संस्थान से स्नातक अनुज प्रकाश (27) दो समाचार टीवी चैनलों में काम कर चुका है। उसके ससुर सेवानिवृत्त पुलिस उपाधीक्षक हैं।

डीएसपी अंशु जैन ने कहा कि इंदिरापुरम पुलिस और साइबर अपराध पुलिस की एक टीम ने रिटायर्ड मेजर आर हुड्डा और उनकी पत्नी शेफाली की शिकायत पर दर्ज मामले की जांच के दौरान उसे गिरफ्तार किया।

Read More News: भूपेश सरकार ढाई साल! ढाई साल में कितना बदला छत्तीसगढ़? 

पुलिस ने कहा कि प्रकाश ने हुड्डा को सिंगापुर में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 4.6 लाख रुपये और पत्नी को एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में जन संपर्क अधिकारी की नौकरी दिलाने के बहाने 3.9 लाख रुपये ठगे। उसके बैंक खाते की जांच करने के दौरान पता चला कि बीते दो साल में उसने 1.97 करोड़ रुपये का लेनदेन किया।

Read More News:  कब एडजस्ट होगा सिंधिया गुट… सिंधिया गुट की चाहत कब होगी पूरी?

 

 
Flowers