Vyapam Case Update

Vyapam Case Update : व्यापम मामले में सरकार का बड़ा फैसला.. परिवहन आरक्षकों की नियुक्ति पर लगाई रोक, कांग्रेस ने फिर उठाए सवाल

Vyapam Case Update : व्यापम मामले में सरकार का एक बड़ा फैसला सामने आया है। जहां 12 साल बाद 45 परिवहन आरक्षकों की नियुक्ति निरस्त की गई है।

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 10:25 AM IST, Published Date : September 25, 2024/10:25 am IST

भोपाल। Vyapam Case Update : व्यापम मामले में सरकार का एक बड़ा फैसला सामने आया है। जहां 12 साल बाद 45 परिवहन आरक्षकों की नियुक्ति निरस्त की गई है। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर सरकार ने ये नियुक्ति निरस्त की है। महिला आरक्षकों की जगह पु​रुषों की भर्ती को निरस्त किया है।

read more : Devar-Bhabhi Ka Pyar : देवर की मोहब्बत में पागल हुई भाभी, घर से भागकर मंदिर में रचाई शादी, पति को पता चलते ही हो गया खेल 

बता दें कि व्यापम मामले की कार्यवाही के बाद कांग्रेस ने सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। कांग्रेस का कहना है कि सरकार ने कोर्ट में कहा था कि सभी नियुक्तियां विधिवत हैं। भ्रष्टाचार,घपला-घोटाला नहीं हुआ तो अब ये नियुक्तियां निरस्त क्यों की गई। मई 2012 को व्यापमं के माध्यम से 198 परिवहन आरक्षकों की भर्ती की थी। जिस पर कांग्रेस ने फिर सुप्रीम कोर्ट में सवाल उठाए थे।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp