चलती कार में छात्रा से गैंगरेप का मामला, 3 गिरफ्तार आरोपियों में 1 पीड़ित का दोस्त निकला, कार भी जब्त | Gangrape case with student in moving car

चलती कार में छात्रा से गैंगरेप का मामला, 3 गिरफ्तार आरोपियों में 1 पीड़ित का दोस्त निकला, कार भी जब्त

चलती कार में छात्रा से गैंगरेप का मामला, 3 गिरफ्तार आरोपियों में 1 पीड़ित का दोस्त निकला, कार भी जब्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 25, 2019/3:04 am IST

सिंगरौली। नाबालिग छात्रा को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप करने के तीन आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवकों ने पहले लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग को कार में बैठाया और उसे एनसीएल के आवास नम्बर 228 में ले जाकर गैंगरेप किया।

पढ़ें- फ्लोर टेस्ट में बीजेपी की किरकिरी से संगठन नाराज, पूर्व सीएम-प्रदेश…

तीन आरोपियों में एक छात्रा का दोस्त था। स्कूल पहुंचाने का झांसा देकर दोस्त ने उसे एनसीएल जयंत परियोजना के एक आवास में ले गया। फिर वहां तीनों आरोपियों ने छात्रा से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था, दिन भर गायब रही छात्रा देर शाम शक्तिनगर थाना के अम्बेडकर नगर में पाई गई, नाबालिग से गैंगरेप करने के आरोप में विन्ध्यनगर पुलिस ने दीपक कुमार बैसवार को उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया था, जबकि दो साथियो को पुलिस टीम ने घेराबंदी कर शहडोल से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पढ़ें- लगातार तबादला किए जाने से परेशान प्रधान आरक्षक ने किया खुदकुशी का प…

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वारदात में शामिल रघुनंदन एवं जितेन्द्र कुमार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, पुलिस ने उस कार को भी जब्त कर लिया है जिस कार में छात्रा से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था।

पढ़ें- BJP-कांग्रेस में मचे सियासी घमासान के बीच सुमित्रा ताई ने सीएम कमलन…

अवैध शराब को लेकर विवाद