Covid-19 Positive Case: प्रदेश में फिर पैर पसार रहा कोरोना, इस जिले में मिले 3 पॉजिटिव केस, मचा हड़कंप... | Corona Positive Case in MP

Covid-19 Positive Case: प्रदेश में फिर पैर पसार रहा कोरोना, इस जिले में मिले 3 पॉजिटिव केस, मचा हड़कंप…

Corona Positive Case: प्रदेश में फिर पैर पसार रहा कोरोना, इस जिले में मिले 3 पॉजिटिव केस, मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  August 6, 2024 / 11:06 AM IST, Published Date : August 6, 2024/11:02 am IST

Corona Positive Case in MP: इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से कोरोना को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। जहां एक बार फिर कोरोना पैर पसार रहा है। ​मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इंदौर में कोरोना के 3 नए मरीज सामने आए हैं, जिसको लेकर जिला प्रशासन लोगों से सावधानी की अपील कर रहा है।

Read more: Bangladesh Violence: दंगाइयों ने हिंदू कल्चर सेंटर और जेल में बोला धावा, हिंसा के बीच जेल से भागे 20 आतंकी और सैकड़ों कैदी… 

दरअसल यहां नीमच से आया एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने युवक को होम आइसोलेशन के लिए वापस नीमच भेज दिया है। एक दूसरे युवक को कोरोना का तब पता चला जब उसने निजी लैब में टेस्ट करवाए गए।

Read more: Video Viral: महिला के साथ मारपीट का Video वायरल, बीच बचाव करने आए लोगों पर भी शख्स ने किया हमला… 

Corona Positive Case in MP: जिला प्रशासन कोरोना के नए मरीज मिलते हुए अलर्ट मोड में आ गई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा इलाज के लिए व्यवस्थाएं की गई हैं। सरकारी अस्पताल में भी कोरोना की जांच करवाई जा सकती है। इसके अलावा सरकारी अस्पताल में कोरोना की निशुल्क जांच होगी।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp