Ashok Rohani on Congress Kisan Nyay Yatra

Jabalpur News : कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा पर अशोक रोहाणी ने साधा निशाना, अरविंद केजरीवाल को कह दिया बेशर्म आदमी

कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा पर बोले बीजेपी विधायक अशोक रोहाणी!Ashok Rohani on Congress Kisan Nyay Yatra

Edited By :   |  

Reported By: Abhishek Sharma

Modified Date:  September 19, 2024 / 10:47 AM IST, Published Date : September 19, 2024/10:47 am IST

जबलपुर। Jabalpur News : मध्यप्रदेश में कांग्रेस आज से किसान न्याय यात्रा निकालने जा रही है,इस किसान न्याय यात्रा के ज़रिए कांग्रेस जहां प्रदेश सरकार और बीजेपी को घेरने का काम करेगी। वहीं न्याय यात्रा के पहले ही कांग्रेस बीजेपी नेताओं के निशाने पर आ गई है। जबलपुर में बीजेपी विधायक अशोक रोहाणी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस किसान न्याय यात्रा निकालने नहीं जा रही है,बल्कि कांग्रेस किसानों के साथ खड़े होने का नाटक कर अपनी राजनीति रोटी सेकने के लिए पाखंड करने का काम रही है।

read more : MP News : राहुल गांधी के लिए SPG सुरक्षा की उठी मांग.. कांग्रेस ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, MP दौरे पर हैं द्रौपदी मुर्मू

देश और प्रदेश में किसानों के लिए बीजेपी ने जितना काम किया उतना किसी सरकार और पार्टी ने नहीं किया है, क्योंकि बीजेपी दिखावा करने की वजाए किसानों के उत्थान के लिए काम करती है। यही वजह है कि किसानों की चिंता करते हुए बीजेपी सरकार एमएसपी पर सोयाबीन की खरीदी करने का काम कर रही है। वही अशोक रोहाणी ने आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाने पर तंज कसते हुए कहा कि 5 माह के लिए अस्थाई मुख्यमंत्री बनाकर आतिशी का मज़ाक बनाया जा रहा है,जो आतिशी के साथ अन्याय है,क्योंकि अरविंद केजरीवाल लोगों का दोहन करने का काम करते है।

 

वही काम आतिशी के साथ किया जा रहा है। इसके अलावा अशोक रोहाणी ने अरविंद केजरीवाल को घटिया और बेशर्म आदमी बताते हुए कहा कि उन्होंने इस तरह का व्यक्ति राजनीति में नहीं देखा है। अरविंद केजरीवाल ने राजनीति का स्तर गिराने का काम किया है,क्योंकि जिस तरह से जमानत पर जेल से रिहा होने के बाद अरविंद केजरीवाल जश्न मना रहे है। जैसे वह बहुत बड़ा काम करके आए हो,जबकि हकीकत यह है कि अरविंद केजरीवाल आरोपी है,और अभी वह अपराध मुक्त नहीं हुए है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers