एसएसपी आरिफ शेख की प्रेस कॉन्फ्रेंस, पप्पू फरिश्ता को ब्लैकमेल करने के आरोप में सिद्दीकी गिरफ्तार | SSP Aarif Sheikh's press conference on arresting of firoz Siddiqui

एसएसपी आरिफ शेख की प्रेस कॉन्फ्रेंस, पप्पू फरिश्ता को ब्लैकमेल करने के आरोप में सिद्दीकी गिरफ्तार

एसएसपी आरिफ शेख की प्रेस कॉन्फ्रेंस, पप्पू फरिश्ता को ब्लैकमेल करने के आरोप में सिद्दीकी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 30, 2019/10:07 am IST

रायपुरफिरोज सिद्दीकी की गिरफ्तारी के बाद एसएसपी आरिफ शेख ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को जानकारी दी। पप्पू फरिश्ता की शिकायत के आधार पर फिरोज सिद्दीकी को गिरफ्तार किया गया है।

देखें वीडियो-

पढ़ें- अतिरिक्त महाधिवक्ता के पद पर विवेक रंजन तिवारी की नियुक्ति, एस.सी वर्मा की जगह लेंगे

पप्पू फरिश्ता ने फिरोज पर एक्सटॉर्शन का आरोप लगाया है। पप्पू फरिश्ता का आरोप है कि सिद्दीकी ने बड़े लोगों से बातचीत का वीडियो होने की बात कह कर ब्लैकमेल किया।

पढ़ें- रेडक्रास के वाइस चेयरमैन ने पूर्व मंत्री पर लगाया मारपीट का आरोप, ह…

पुलिस ने पप्पू फरिश्ता की शिकायत पर फिरोज सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया है। फिरोज को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने घर की तलाश भी ली। बता दें कि पुलिस ने फिरोज को गिरफ्तार करने के साथ उसके घर की तलाशी भी ली। फिरोज के घर से पुलिस ने कई सामान बरामद किए हैं। तेलीबांधा स्थित फिरोज सिद्दकी के घर से सैकड़ों CD। हार्डडिस्क ड्राइव, DVR जब्त। पार्क रेसीडेंसी के फ्लैट-D 102 में पुलिस ने मारा था छापा।
फ्लैट में फिरोज सिद्दकी ने बना रखी छोटी रिकॉर्डिंग फैक्ट्री। छापे में कई और स्टिंग ऑपरेशन की रिकॉर्डिंग बरामद होने की संभावना। 

पढ़ें- गृह मंत्री के निर्देश, सड़क पर वाहन चेकिंग के नाम पर जुर्माना नहीं …