Manohar Lal Khattar shouted at the youth from the stage

‘बीजेपी की सरकार तो बनेगी लेकिन हिसार से प्रत्याशी हारेगा’.. युवक का बयान सुनकर गुस्से से लाल हुए पूर्व सीएम, कहा ‘इसे निकालकर बाहर फेंको’..देखें वीडियो

Former CM Manohar Lal Khattar Video : युवक की यह बात सुनते ही मनोहर लाल खट्टर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने युवक को अपने पास बुलाया।

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 02:00 PM IST, Published Date : September 25, 2024/2:00 pm IST

हिसार। Former CM Manohar Lal Khattar Video : हरियाणा विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार जीत की तलाश में जनता को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं। तो वहीं पार्टियों के दिग्गज नेता भी प्रत्याशियों को जिताने में जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं। बीजेपी की ओर से पीएम मोदी से लेकर कई दिग्गज नेता जनसभाएं कर वोट की अपील कर रहे है और बीजेपी सरकार बनाने का दावा पेश कर रहे हैं।

read more : Father Raped his Daughter : पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार.. कई महीनों तक करता रहा गंदा काम, ऐसे हुआ खुलासा 

Former CM Manohar Lal Khattar Video : इस बीच, भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री एवं मौजूदा केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन संवाद सभा में उस समय हंगामा हो गया, जब युवक ने पार्टी प्रत्याशी की हार का ऐलान कर दिया। बुरी तरह से भडके पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने सुरक्षा कर्मियों को युवक को बाहर निकाल कर फेंकने का आदेश दिया। इस पूरे कांड का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं मौजूदा केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर हिसार विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी द्वारा अपना प्रत्याशी बनाए गए डॉक्टर कमल गुप्ता के समर्थन में प्रचार करने के लिए बीती देर रात पटेल नगर की पंजाबी धर्मशाला में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। पूर्व मुख्यमंत्री जिस समय कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कह रहे थे कि इस बार प्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बनेगी इस बात से सभी सहमत हैं या नहीं?

उन्होंने कहा कि इसके लिए जरूरी है कि हिसार से भारतीय जनता पार्टी का विधायक को और डॉक्टर कमल गुप्ता जनहितैषी व्यक्ति हैं, इसलिए मतदाताओं को उनका समर्थन करना चाहिए। इसी दौरान सभा में मौजूद एक युवक खड़ा हुआ और बोला कि प्रदेश में सरकार तो भाजपा की बनेगी, लेकिन हिसार से भारतीय जनता पार्टी द्वारा खड़े किए गए प्रत्याशी डॉक्टर कमल गुप्ता इलेक्शन हार जाएंगे।

 

युवक की यह बात सुनते ही मनोहर लाल खट्टर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने युवक को अपने पास बुलाया। यह समय युवक जब मंच की तरफ बढ़ रहा था तो केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने सुरक्षा कर्मियों को उसे पकड़ने का आदेश देते हुए कहा कि आखिर इसकी हिम्मत कैसे हुई है। तब युवक ने कहा कि हिम्मत की क्या बात है मैं भी एक मतदाता हूं, और मुझे अपनी बात रखने का पूरा अधिकार है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इसे निकालकर बाहर फेंको।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp