भारत ए के खिलाफ श्रृंखला के लिए युवा बल्लेबाज कोंटास ऑस्ट्रेलिया की टीम में |

भारत ए के खिलाफ श्रृंखला के लिए युवा बल्लेबाज कोंटास ऑस्ट्रेलिया की टीम में

भारत ए के खिलाफ श्रृंखला के लिए युवा बल्लेबाज कोंटास ऑस्ट्रेलिया की टीम में

:   Modified Date:  October 14, 2024 / 01:28 PM IST, Published Date : October 14, 2024/1:28 pm IST

मेलबर्न, 14 अक्टूबर (भाषा) घरेलू क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों का ध्यान खींचने वाले युवा बल्लेबाज सैम कोंटास को भारत ए के खिलाफ दो मैच की श्रृंखला के लिए नाथन मैकस्वीनी की अगुवाई में वाली ऑस्ट्रेलिया ए की 17 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।

भारत ए पांच टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी श्रृंखला की तैयारी के सिलसिले में ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ मैकाय (31 अक्टूबर से चार नवंबर) और मेलबर्न (सात से 10 नवंबर) में दो प्रथम श्रेणी मैच खेलेगा।

शेफील्ड शील्ड के पहले मैच की दोनों पारियों में शतक बनाने के कारण 19 वर्षीय कोंटास को ऑस्ट्रेलिया ए की टीम में शामिल किया गया है। वह रिकी पोंटिंग के बाद शेफ़ील्ड शील्ड के पहले मैच में दो शतक बनाने वाले दूसरे सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बन गए हैं।

कैमरन बैनक्रॉफ्ट और मार्कस हैरिस तथा तस्मानिया के ऑलराउंडर ब्यू वेबस्टर को भी टीम में शामिल किया गया है। वेबस्टर ने शील्ड के वर्तमान सत्र में विक्टोरिया के खिलाफ शतक भी बनाया था।

ऑस्ट्रेलियाई चयन समिति के अध्यक्ष जॉर्ज बेली ने कहा, ‘‘हमने घरेलू सत्र में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम में जगह दी है और हम वास्तव में इसको लेकर उत्साहित हैं।’’

ऑस्ट्रेलिया ए टीम: नाथन मैकस्वीनी (कप्तान), कैमरन बैनक्रॉफ्ट, स्कॉट बोलैंड, जॉर्डन बकिंघम, कूपर कोनोली, ओली डेविस, मार्कस हैरिस, सैम कोंटास, नाथन मैकएंड्रयू, माइकल नेसर, टॉड मर्फी, फर्गस ओ’नील, जिमी पीरसन, जोश फिलिप , कोरी रोचिसिओली, मार्क स्टेकेटी, ब्यू वेबस्टर।

भाषा पंत मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)