यमाल ने किये दो गोल, बार्सिलोना ने गिरोना को 4-1 से हराया |

यमाल ने किये दो गोल, बार्सिलोना ने गिरोना को 4-1 से हराया

यमाल ने किये दो गोल, बार्सिलोना ने गिरोना को 4-1 से हराया

:   Modified Date:  September 16, 2024 / 02:19 PM IST, Published Date : September 16, 2024/2:19 pm IST

मैड्रिड, 16 सितंबर (एपी) लामिन यमाल ने दस मिनट से भी कम समय में दो गोल दागकर स्पेनिश लीग सत्र की शुरुआत में बार्सिलोना को लगातार पांचवीं जीत दिलाई।

यमाल के दोहरे गोल के साथ-साथ दानी ओल्मो और पेड्री के दूसरे हाफ में किए गए गोल से बार्सिलोना ने रविवार को गिरोना पर 4-1 से जीत हासिल की। इस जीत से टीम चार अंकों की बढ़त बनाकर तालिका में शीर्ष पायदान पर है।

एटलेटिको मैड्रिड ने एंटोनी ग्रीजमैन एवं नये खिलाड़ी जूलियन अल्वारेज और कॉनर गैलाघर के गोल की बदौलत अंतिम स्थान वाले वालेंसिया को 3-0 से हराया, जबकि रीयल मैड्रिड ने शनिवार को किलियन एमबाप्पे और विनीसियस जूनियर के गोल की मदद से रीयल सोसिदाद पर 2-0 से जीत दर्ज की।

अन्य मैचों में विलारियल ने मैलोर्का पर 2-1 से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद टीम एटलेटिको मैड्रिड और रीयाल मैड्रिड के साथ संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर है। ये तीनों टीमें बार्सिलोना से चार अंक पीछे है।

स्पेन के 17 वर्षीय युवा अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी यमाल के अब इस सत्र में तीन गोल हो चुके हैं । यमाल ने गिरोना के खिलाफ 30वें मिनट और 37वें मिनट में गोल दागे । क्रिस्टियन स्टुआनी ने 80वें मिनट में गिरोना के लिए एकमात्र गोल किया। हालांकि पिछले सत्र में तीसरे स्थान पर रहने वाले गिरोना ने बार्सिलोना के खिलाफ अपने दोनों लीग गेम जीते थे।

वहीं एटलेटिको मैड्रिड की यह लगातार दूसरी और पांच लीग मैचों में तीसरी जीत थी, जबकि वालेंसिया ने अपने सत्र की शुरुआत चार हार और एक ड्रॉ के साथ की है ।

एपी सं मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)