CWC IND vs SL Highlight: नहीं देखा होगा शामी और सिराज का ऐसा तूफ़ान.. ताश के पत्तों की तरह उड़ गई श्रीलंका की पूरी टीम, देखें स्कोरकार्ड | CWC IND vs SL Highlight

CWC IND vs SL Highlight: नहीं देखा होगा शामी और सिराज का ऐसा तूफ़ान.. ताश के पत्तों की तरह उड़ गई श्रीलंका की पूरी टीम, देखें स्कोरकार्ड

दोनों गेंदबाजों ने ऐसा शानदार प्रदर्शन किया कि विरोधी टीम महज 55 रन पर ही ढेर हो गई। इस तरह मुकाबले को भारत ने 302 रनों के विशाल अंतर से अपने नाम कर लिया।

Edited By :   Modified Date:  November 2, 2023 / 10:08 PM IST, Published Date : November 2, 2023/10:08 pm IST

मुंबई : भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया आज का मुकाबला भारत और भारतीय गेंदबाजों के नाम रहा। पहले पारी में जहाँ बल्लेबाजों ने जहां श्रीलंकाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई की तो वही दूसरी पारी में श्रीलंका पर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज कहर बनकर टूटें। दोनों गेंदबाजों ने ऐसा शानदार प्रदर्शन किया कि विरोधी टीम महज 55 रन पर ही ढेर हो गई। इस तरह मुकाबले को भारत ने 302 रनों के विशाल अंतर से अपने नाम कर लिया।

CG Assembly Election 2023: मोदी की गारंटी Vs भूपेश का भरोसा! क्या अब चुनाव मे मुद्दों से ज्यादा चेहरों की लड़ाई है? 

मोहम्मद शमी का प्रदर्शन

दूसरी पारी में गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम की तरफ से तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का शानदार प्रदर्शन इस मैच में भी जारी रहा। हालाँकि वह पहले चार मुकाबलों में बैंच में बैठे रहने वाले शमी ने जब न्यूजीलैंड के खिलाफ वापसी की तब भी उनका जलवा नजर आया। इस मुकाबले में उन्होंने 54 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किये थे। इसी तरह इंग्लैण्ड के विरुद्ध मुकाबले में भी 22 देकर 4 विकेट जबकि आज के मैच में भी भारत को बड़ी जीत दिलाने में अपनी बड़ी भूमिका निभाई। उन्होंने ओवरों में महज 18 रन खर्च करते हुए पांच विकेट अपने नाम किये।

PM Modi Kanker Rally: आखिर PM मोदी ने कांकेर में किसे कहा ‘कका’?.. सीएम भूपेश बघेल ने बताया.. आप भी जाने

मोहम्मद सिराज पर नजर

इस बार के विश्वकप में भारत के विजयरथ को जारी रखने में सबसे बड़ी भूमिका रही वो है तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज। सिराज ने लगभग सभी मुकाबलों में अब तक बेहतरीन गेंदबाजी की है। आज भी श्रीलंका के खिलाफ वह पूरे रंग में नजर आएं। सिराज ने आज के मैच में 7 ओवरों में 16 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किया। इस दौरान उन्होंने 2 मैदान ओवर भी किये।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp