IND vs NZ Test Series: अब बदला होगा पूरा!.. करारी हार के बाद टीम इंडिया में बड़ा बदलाव, इस धाकड़ खिलाड़ी को किया टेस्ट टीम में शामिल

Washington Sundar included in Indian Test team अगले दो टेस्ट मैच के लिए स्क्वॉड में वॉशिंगटन सुंदर को शामिल कर लिया गया है। सुंदर ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच साल 2021 में खेला था।

  •  
  • Publish Date - October 20, 2024 / 07:35 PM IST,
    Updated On - October 20, 2024 / 07:35 PM IST

Washington Sundar included in Indian Test team: बेंगलुरु: लम्बे वक़्त के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा है। करीब 36 सालों के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने भारत के जमीन पर कोई टेस्ट मुकाबला जीता है। दरअसल पहले मुकाबले के पहली ही पारी में भारत ने शर्मनाक प्रदर्शन किया और पूरी टीम महज 46 रनों पर आउट होकर पैविलियन लौट गई। हालाँकि भारत ने अपनी दूसरी पारी में दम दिखाया लेकिन यह काफी नहीं था और न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में बढ़त हासिल कर ली।

INDIA vs NZ Test Series 2024: जीत के बावजूद न्यूजीलैंड के खेमे में टीम इंडिया का दहशत.. कप्तान ने कहा ‘भारत जरूर करेगा पलटवार, रहना होगा सतर्क’

india vs new zealand 2nd test match updates in hindi

Washington Sundar included in Indian Test team: वही पहला टेस्ट मैच हारने के बाद भारतीय स्क्वॉड में बड़ा बदलाव किया गया है। अगले दो टेस्ट मैच के लिए स्क्वॉड में वॉशिंगटन सुंदर को शामिल कर लिया गया है। सुंदर ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच साल 2021 में खेला था। सुंदर स्पिन के साथ अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं। हाल ही में रणजी ट्रॉफी के एक मैच में उन्होंने शतक के साथ दो विकेट भी चटकाए थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो