Virat and Rohit out of Team India | IND vs SL Series 2024: फिलहाल मैदान पर नज़र नहीं आएंगे रोहित और विराट!.. इस देश के खिलाफ सीरीज में रह सकते हैं टीम से बाहर, फैंस में निराशा..

IND vs SL Series 2024: फिलहाल मैदान पर नज़र नहीं आएंगे रोहित और विराट!.. इस देश के खिलाफ सीरीज में रह सकते हैं टीम से बाहर, फैंस में निराशा..

श्रीलंका के खिलाफ वनडे से बाहर रह सकते हैं रोहित, विराट

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2024 / 10:33 PM IST, Published Date : July 8, 2024/9:45 pm IST

नयी दिल्ली: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और चैम्पियन बल्लेबाज विराट कोहली को अगस्त में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे श्रृंखला से आराम दिया जा सकता है और केएल राहुल या हार्दिक पंड्या इस प्रारूप में कप्तानी कर सकते हैं। (Virat and Rohit out of Team India) समझा जाता है कि रोहित और विराट ने बीसीसीआई से लंबा ब्रेक मांगा है चूंकि दोनों आईपीएल की शुरूआत से लगातार खेल रहे हैं।

Bilaspur News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतर्राज्जीय सायबर ठग को किया गिरफ्तार, पूजापाठ कराने के नाम पर की लाखों की ठगी

सैतीस बरस के रोहित ने छह महीने से ब्रेक नहीं लिया है । उन्होंने दिसंबर जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से लगातार खेला है । उसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ टी20, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला, आईपीएल और टी20 विश्व कप शामिल है । बोर्ड के एक सूत्र ने बताया ,‘‘ चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे तैयारी के लिये काफी है। (Virat and Rohit out of Team India)  इसके बाद अगले कुछ महीने दोनों टेस्ट को प्राथमिकता देंगे क्योंकि भारत को सितंबर से जनवरी के बीच दस टेस्ट खेलने हैं ।’’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp