Haris Rauf Fight with Fan: 'ये इंडिया नहीं है तेरा....' कहकर फंसे हारिस रऊफ! सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल | Haris Rauf Fight with Fan

Haris Rauf Fight with Fan: ‘ये इंडिया नहीं है तेरा….’ कहकर फंसे हारिस रऊफ! सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Haris Rauf Fight with Fan: 'ये इंडिया नहीं है तेरा....' कहकर फंसे हारिस रऊफ! सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Edited By :   Modified Date:  June 20, 2024 / 02:49 PM IST, Published Date : June 20, 2024/2:49 pm IST

Haris Rauf Fight with Fan: नई दिल्ली। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों की मुश्किल कम ही नहीं हो रही है। फैन की हूटिंग से परेशान पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी आजम खान ने हाल ही में अमेरिका के खिलाफ शून्य पर आउट होने के बाद फैंस से भिड़ गए। वहीं अब टीम के तूफानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का भी वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे बहस के दौरान अपना आपा खो बैठे।

Read more: Assam Flood: भारी बारिश के कारण पूर्वोत्तर में तबाही, बाढ़ की स्थिति गंभीर, बदतर हो रहे हालात… 

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में हारिस रऊफ पाकिस्तानी फैन के एक समूह से बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिन्हें उन्होंने भारतीय समझ लिया था। हारिस ने बाद में स्पष्ट किया कि अमेरिका में लोगों के उस समूह के साथ बहस के दौरान उन्हें अपना आपा क्यों खोना पड़ा। बता दें कि वह अमेरिका की सड़कों पर फैन से तूतू-मैंमैं करते नजर आए। वीडियो में उनकी बीवी मुजना मसूद मलिक भी दिख रही हैं, जो उन्हें रोकने के लिए पूरी जान लगा देती हैं, लेकिन तेज गेंदबाजी हाथ छुड़ाकर फैन से लड़ने पहुंच जाता है। यही नहीं, अपने ही फैन को रऊफ इंडियन होने का आरोप भी लगाते हैं।

Read more: Paddy MSP Increased: 14 खरीफ फसलों का MSP बढ़ाए जाने पर पूर्व मंत्री का बयान, बोले- BJP सरकार किसानों को दे रही है धोखा… 

Haris Rauf Fight with Fan: दरअसल, पाकिस्तान टीम टी20 विश्व कप 2024 के सुपर-8 में जगह बनाने से चूक गई। उसे अमेरिका और भारत से हार का सामना करना पड़ा था। दो हार के बाद उसका सुपर-8 में पहुंचना मुश्किल हो गया था और बाद में अमेरिका ने कमाल करते हुए भारत के साथ ग्रुप-ए से टॉप-8 टीमों में एंट्री मारी। टीम के बाहर होने के बाद उसके चाहने वालों, पूर्व क्रिकेटरों और बोर्ड में गुस्सा है। यही वजह है कि उसके खिलाड़ी जहां मिल जाते हैं फैंस अपना गुस्सा उतारने में देर नहीं लगाते।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो