पीकेएल का आगाज तेलुगु टाइटंस और बेंगलुरु बुल्स के बीच मुकाबले से होगा |

पीकेएल का आगाज तेलुगु टाइटंस और बेंगलुरु बुल्स के बीच मुकाबले से होगा

पीकेएल का आगाज तेलुगु टाइटंस और बेंगलुरु बुल्स के बीच मुकाबले से होगा

:   Modified Date:  September 9, 2024 / 05:47 PM IST, Published Date : September 9, 2024/5:47 pm IST

नयी दिल्ली, नौ सितंबर (भाषा) प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के 11वें सत्र का आगाज 18 अक्टूबर को हैदराबाद में तेलुगु टाइटंस और बेंगलुरु बुल्स के बीच मुकाबले के साथ होगा। आयोजकों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

लीग का आयोजन तीन शहरों में होगा। हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में 18 अक्टूबर से नौ नवंबर तक इसके शुरुआती चरण का आयोजन होगा।

पीकेएल के आयोजक मशाल स्पोर्ट्स ने कहा कि इसके बाद 10 नवंबर से एक दिसंबर तक दूसरे चरण का आयोजन नोएडा इंडोर स्टेडियम में होगा। तीसरा चरण तीन दिसंबर से 24 दिसंबर तक पुणे के बालेवाड़ी बैडमिंटन स्टेडियम में होगा।

शुरुआती मैच में स्टार रेडर पवन सेहरावत की मौजूदगी वाली तेलुगु टाइटंस का मुकाबला बेंगलुरु बुल्स से होगा। बेंगलुरु की टीम में दिग्गज प्रदीप नरवाल वापसी कर रहे हैं।

दिन के दूसरे मैच में यू मुंबा और दबंग दिल्ली के.सी. आमने-सामने होंगे। यू मुंबा की टीम में लीग के सबसे महंगे डिफेंडर सुनील कुमार (1.015 करोड़ रुपये) के सामने दिल्ली के तेज तर्रार रेडर नवीन कुमार को रोकने की चुनौती होगी।

पीकेएल के आयुक्त और मशाल स्पोर्ट्स में लीग खेलों के प्रमुख अनुपम गोस्वामी ने कहा, ‘‘प्रत्येक पीकेएल सत्र के लिए कार्यक्रम को तैयार करना काफी जटिल काम है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हमें यकीन है कि पीकेएल के 11वें सत्र का मैच कार्यक्रम हमारे प्रशंसकों के जुनून और उम्मीदों पर खरा उतरेगा। यह सभी 12 टीमों के लिए अपनी रणनीति और योजनाओं को बनाने में मददगार होगा।’’

भाषा आनन्द नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)