Team India will go to Pakistan to play Champions Trophy

Team India Pakistan Tour: ‘टीम इंडिया चैम्पियंस ट्रॉफी खेलने जाएगी पाकिस्तान, मैच होते ही वापस भारत लौट आया करेगी!’.. पाकिस्तान ने पत्र लिखकर दिया ये अनोखा प्रस्ताव..

Team India will go to Pakistan to play Champions Trophy? एक मशहूर क्रिकेट वेबसाइट के मुताबिक़ पीसीबी ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर वादा किया है कि यदि टूर्नामेंट के दौरान भारतीय टीम सुरक्षा कारणों के चलते पाकिस्तान में नहीं रुकना चाहती, तो वो हर मैच के बाद टीम को भारत (चंडीगढ़ या दिल्ली) लौटने में सहायता प्रदान करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  October 18, 2024 / 11:31 PM IST, Published Date : October 18, 2024/11:30 pm IST

Team India will go to Pakistan to play Champions Trophy: मुंबई। अगले साल क्रिकेट के दूसरे सबसे बड़े टूर्नामेंट चौम्पियन्स ट्रॉफी का आयोजन पाकिस्तान में किया जाएगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस आयोजन को लेकर काफी उत्साहित हैं और बड़े स्तर पर तैयारियों में जुटी हुई है। पाकिस्तान में बड़े स्टेडियम्स का कायाकल्प किया जा रहा है। विदेशी टीमों के आवभगत के लिए होटल भी बनाये जा रहे है। लगभग सभी 8 से 9 देश इस टूर्नामेंट में शामिल होंगे लेकिन भारत की क्रिकेट टीम इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने जाएगी या नहीं यह तय नहीं है। पाकिस्तान भारत के इस रवैय्ये से परेशान और लगातार टीम इण्डिया को आने की पेशकश कर रहा है। उन्हें पूरा यकीन हैं कि सुरक्षा चिंताओं को पीछे छोड़ वह पाकिस्तान में अपने सभी मुकाबले खेलेगी। हालांकि इस पर आखिरी फैसला बीसीसीआई नहीं बल्कि खुद भारत की सरकार लेगी।

ब्रिक्स ‘पश्चिम विरोधी’ नहीं, केवल ‘गैर-पश्चिम’ समूह है: रूसी राष्ट्रपति पुतिन

Team India will go to Pakistan to play Champions Trophy: इसी बीच खबर है कि पाकिस्तान ने भारत के सामें एक और नई पेशकश की है। एक मशहूर क्रिकेट वेबसाइट के मुताबिक़ पीसीबी ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर वादा किया है कि यदि टूर्नामेंट के दौरान भारतीय टीम सुरक्षा कारणों के चलते पाकिस्तान में नहीं रुकना चाहती, तो वो हर मैच के बाद टीम को भारत (चंडीगढ़ या दिल्ली) लौटने में सहायता प्रदान करेंगे।

Salim Khan on Lawrence Bishnoi : ‘सलमान क्यों किसी से माफ़ी मांगे’, लॉरेंस बिश्नोई पर भड़के सलीम खान

Team India will go to Pakistan to play Champions Trophy: अब देखना दिलचस्प होगा कि इस नए प्रस्ताव पर भारत का क्या रूख होता हैं। पूर्व में भारत ने जब टूर्नामेंट के लिए हाइब्रिड मॉडल अपनाने और भारत के मुकाबले किसी अन्य देशों में कराने का प्रस्ताव रखा था तो पीसीबी ने उसे नकार दिया था। ऐसे में क्या भारत पीसीबी के इस नए प्रपोजल को अपनाएगी? इसे लेकर संशय बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sportskeeda Cricket (@sportskeedacricket)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp