Team India stuck in Hurricane Beryl | बारबाडोस में तूफ़ान में फ़ंसी टीम इंडिया | Hurricane Beryl Team India: भारत नहीं लौट पा रही हैं विजेता टीम इंडिया.. इस खतरनाक आपदा ने रोका रास्ता, जानें कब तक होगी वापसी..

Hurricane Beryl Team India: भारत नहीं लौट पा रही हैं विजेता टीम इंडिया.. इस खतरनाक आपदा ने रोका रास्ता, जानें कब तक होगी वापसी..

सूत्र ने मीडिया को बताया, "हर जगह की तरह भारतीय टीम होटल में भी सेवाएं प्रभावित हैं। एयरपोर्ट बंद है, इसलिए अभी तक बेहद खतरनाक तूफान के कारण भारत जाने पर कोई स्पष्टता नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 11:58 AM IST, Published Date : July 1, 2024/11:58 am IST

Team India stuck in Hurricane Beryl: बारबाडोस: भारतीय क्रिकेट टीम के वेस्टइंडीज से लौटने में देरी होगी, क्योंकि वे चक्रवात तूफान हेरिकेन बेरिल के कारण बारबाडोस में फंस गए हैं। टीम इंडिया को सोमवार यानी 1 जुलाई को वेस्टइंडीज से भारत के लिए रवाना होना था। लेकिन तूफान के कारण ब्रिजटाउन में एयरपोर्ट बंद कर दिया गया है। चक्रवात की वजह से शहर में कर्फ्यू जैसे हालात हो गए हैं। बेरिल काफी खतरनाक हो गया है। यह कैटेगरी 4 में तब्दील हो चुका है। अगले कुछ घंटों में यह बारबाडोस से टकरा सकता है। वहां मूसलाधार बारिश हो रही है।

कोहली-रोहित और जडेजा ने लिया संन्यास, टीम इंडिया में ये खिलाड़ी लेंगे दिग्गजों की जगह

भारतीय खिलाड़ी और उनके परिवार, सहयोगी स्टाफ, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अधिकारी बारबाडोस में समुद्र तट के सामने की होटल में फंसे हुए हैं। तूफान की वजह से होटल में भी सेवाएं प्रभावित हैं। क्षेत्र में तूफान की चेतावनी जारी की गई है। निवासियों और पर्यटकों को घर के अंदर रहने की सलाह दी गई है। इस क्षेत्र में 130 मील प्रति घंटे से अधिक की हवाएं चलने की आशंका है।

Bikes and Cars July 2024 Price: आज से बढ़ गई बाइक और कारों की कीमत.. इस कंपनी ने बढ़ाएं 15 हजार रुपये तक दाम, देख लें पूरी लिस्ट..

Team India stuck in Hurricane Beryl: सूत्र ने मीडिया को बताया, “हर जगह की तरह भारतीय टीम होटल में भी सेवाएं प्रभावित हैं। एयरपोर्ट बंद है, इसलिए अभी तक बेहद खतरनाक तूफान के कारण भारत जाने पर कोई स्पष्टता नहीं है। बीसीसीआई यह सुनिश्चित करने के लिए समन्वय कर रहा है कि पूरा दल सुरक्षित रूप से घर वापस पहुंच जाए।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp