Rohit Sharma Classic Sixes in T20 World Cup 2024 | रोहित शर्मा लेटेस्ट वीडियो

Rohit Sharma Classic Six: ये हैं हिटमैन का जलवा.. बताकर लगाया शानदार Six.. कहा, ‘ऊपर देगा तो मारता हूं ना…’ और फिर.. देखें Video

कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा इस समय उनके साथ बल्लेबाजी कर सूर्यकुमार यादव से कह रहे थे कि अगर गेंदबाज गेंद थोड़ी ऊपर फेंकता है तो मैं छक्का मारता हूं।

Edited By :   Modified Date:  June 28, 2024 / 12:56 PM IST, Published Date : June 28, 2024/12:56 pm IST

गुयाना: भारतीय टीम टी-20 वर्ल्डकप के फाइनल में पहुंच गई है। दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड को बुरी तरह रौंदने के बाद भारत ने फाइनल में जगह बना ली है। इंग्लैंड टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। जिसके बाद भारत ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए इग्लैंड के सामने 272 रनों का टार्गेट रखा था लेकिन इंग्लैंड की 16.4 ओवर्स में 103 रनों पर ही ढेर हो गई। भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी और अक्षर पटेल ने अहम विकेट चटकाए।

Delhi Rain Viral Video : तलाब में तब्दील हुई राजधानी की सड़कें, नाव में सैर करते नजर आए भाजपा पार्षद, वायरल हो रहा वीडियो 

Rohit Sharma Classic Sixes in T20 World Cup 2024

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में भावुक हो गए जिसके बाद विराट कोहली ने उन्हें सहारा दिया। इसके अलावा एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें छक्का मार रहे हैं। लेकिन छक्का मारने से पहले रोहित शर्मा कुछ कहते सुनाई दे रहे हैं। उनकी यह आवाज स्टंप के माइक में रिकॉर्ड हो गई थी। कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड के गेंदबाज लिविंग्स्टन का सामना कर रहे थे और गेंद खलने से पहले कहते सुनाई दे रहे हैं,”ऊपर देगा तो मारता हूं ना..”

कहकर मारा छक्का

कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा इस समय उनके साथ बल्लेबाजी कर सूर्यकुमार यादव से कह रहे थे कि अगर गेंदबाज गेंद थोड़ी ऊपर फेंकता है तो मैं छक्का मारता हूं। इसके बाद जैसे ही लिविंग्स्टन ने गेंद फेंकी तो वो बाकी गेंदों के मुकाबले थोड़ी ऊपर थी। ऐसे में रोहित शर्मा ने अपना किया हुआ वादा पूरा कर दिया और शानदार छक्का जड़ दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग कह रहे हैं कि रोहित शर्मा जब चाहें छक्का मार सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp