INDIA Live News & Updates 4th July 2024 | Team india return from barbados

INDIA Live News & Updates 4th July 2024: विश्वकप जीतकर वतन लौटी टीम इंडिया.. आज प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात.. दिल्ली-मुंबई में होगी विक्ट्री परेड

गौरतलब हैं कि फ़ाइनल मुकाबला जीतने के बाद नियमित विमान से भारतीय टीम को वापस भारत रवाना होना था लेकिन बारबाडोस में चक्रवाती तूफ़ान की वजह से कर्फ्यू के हालात थे।

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2024 / 08:31 AM IST, Published Date : July 4, 2024/8:31 am IST

INDIA Live News & Updates 4th July 2024: नई दिल्ली: टी-20 विश्वकप जीतकर आख़िरकार भारतीय क्रिकेट टीम और उनका पूरा स्टाफ स्वदेश लौट गया हैं। उनके विशेष विमान ने दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंडिंग कर ली हैं। टीम के खिलाड़ियों का स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में फैंस एयरपोर्ट के बाहर जुटे हुए है। वे लगातार भारत माता की जय और इंडिया, इण्डिया के नारे लगा रहे है।

India Vs Pakistan Match Schedule : होने वाला है भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला, लाहौर में खेला जाएगा मैच, BCCI ने रख दी ये बड़ी शर्त..

Team india return from barbados

जानकारी के मुताबिक़ भारतीय खिलाड़ी दिल्ली में रोड शो कर सकते हैं और सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीम से मिलेंगे, जहां पीएम मोदी खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे। वहीं इसके बाद भारतीय टीम मुंबई के लिए रवाना होगी, जहां ओपन बस में रोड शो होगा

INDIA Live News & Updates 4th July 2024: गौरतलब हैं कि फ़ाइनल मुकाबला जीतने के बाद नियमित विमान से भारतीय टीम को वापस भारत रवाना होना था लेकिन बारबाडोस में चक्रवाती तूफ़ान की वजह से कर्फ्यू के हालात थे। सभी उड़ाने रद्द थी और खिलाडी व् स्टाफ अपने होटलों में फंसे हुए थे। जिसके बाद सरकार की तरफ से विशेष विमान बारबाडोस के लिए रवाना किया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp