Madhya Pradesh Vs Karnataka Ranji Trophy 2024-25

Ranji Trophy 2024-25 : इंदौर में रणजी ट्रॉफी का सुपर मुकाबला.. कर्नाटक को परास्त करने उतरेगी मध्यप्रदेश की टीम, इन खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

Ranji Trophy 2024-25 : इंदौर में रणजी ट्रॉफी का सुपर मुकाबला.. कर्नाटक को परास्त करने उतरेगी मध्यप्रदेश की टीम, इन खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2024 / 08:06 AM IST, Published Date : October 11, 2024/8:06 am IST

इंदौर। Madhya Pradesh Vs Karnataka Ranji Trophy 2024-25 : एक तरफ टीम इंडिया और बांग्लादेश की टी20 सीरीज चल रही है। तो वहीं दूसरी ओर रणजी टूर्नामेंट का आगाज होने जा रहा है। टीम इंडिया ने अपना पहला टी20 मैच ग्वालियर में खेला था तो वहीं रणजी टूर्नामेंट में आज मध्यप्रदेश का मुकाबला कर्नाटक से होने जा रहा है जो इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होगा। मध्यप्रदेश की टीम धुरंधरों से लैस है जिस वह से एमपी को कप्तान शुभम शर्मा के अलावा आवेश खान, कुमार कार्तिकेय, अनुभव अग्रवाल, सारांश जैन, वेंकटेश अय्यर, हिमांशु मंत्री से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

read more : Israel Attack on Beirut : इजराइल के हवाई हमलों से बेरूत में मचा हड़कंप.. 22 लोगों की मौत और 117 घायल 

वहीं कर्नाटक की ओर से कप्तान मयंक अग्रवाल, देवदत्त पड्‌डीकल, मनीष पांडे, प्रसिद्ध कृष्णा और श्रेयस गोपाल मैच को रोमांचक बना सकते हैं। हालांकि मध्यप्रदेश को होमग्राउंड का फायदा मिलने की उम्मीद है। मध्यप्रदेश को पिछले सीजन में विदर्भ के खिलाफ सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। कर्नाटक को भी विदर्भ ने ही क्वार्टर फाइनल में हराया।

 

दोनों ही टीमें अपने पिछले प्रदर्शन से एक कदम आगे जाना चाहेंगी। शुक्रवार शाम हुई तेज बारिश से मैदान पर कुछ असर नहीं पड़ा है। पिच क्यूरेटर मनोहर जामले ने बताया कि मुकाबला सेंटर विकेट पर होगा, जो दोनों के लिए एक समान रहेगा। यदि तेज बारिश होती है तो मैच देरी से शुरू होगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp