Smriti Mandhana gifts phone to young Sri Lanka fan on wheelchair | Smriti Mandhana Images and Videos

Smriti Mandhana News: दिल जीत लेगा क्रिकेटर स्मृति मंधाना का ये अंदाज.. अपने मासूम दिव्यांग फैन को गिफ्ट किया स्मार्ट फोन.. देखें Video

Smriti Mandhana News: दिल जीत लेगा क्रिकेटर स्मृति मंधना का ये अंदाज.. अपने मासूम दिव्यांग फैन को गिफ्ट किया स्मार्ट फोन, देखें Video

Edited By :   Modified Date:  July 20, 2024 / 09:16 PM IST, Published Date : July 20, 2024/9:13 pm IST

दाम्बुला: भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर्स फिर वह चाहे महिला टीम के खिलाड़ी हो या पुरुष टीम के। दोनों ही साइड के खिलाड़ी अक्सर अपने दमदार प्रदर्शन के साथ ही व्यवहारिकता के लिए भी दुनियाभर में जाने जाते है। (Smriti Mandhana gifts phone to young Sri Lanka fan on wheelchair) वे अक्सर अपने समर्थकों से मिलते है और उनके बीच पहुंचकर खुशियां भी बांटते है। इसी तरह का नजारा आज फिर देखने को मिला। जब भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी स्मृति मंधाना ने अपने व्यवहार से हर किसी का दिल जीत लिया।

Tina Dutta Hot Video: ब्लू मोनोकिनी पहन टीवी की इस फेमस बहू ने पानी में लगाई आग, किलर पोज देखकर आप रह जाएंगे दंग 

Smriti Mandhana Images and Videos

दरअसल स्मृति मंधाना पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला जीतने के बाद अपने एक अनोखे फैंस से मिलने पहुंची। यह मसूम सी एक बच्ची थी जोकि दिव्यांग थी। स्मृति मंधाना ने न सिर्फ उससे मुलाकात की बल्कि उसे एक एंड्रायड फोन भी गिफ्ट किया। स्मृति के इस मेल-मुलाकात का वीडियों श्रीलंका क्रिकेट ने अपने एक्स अकाउंट पर बह पोस्ट किया है।

Women’s Asia Cup 2024 Full Schedule

जारी हैं एशिया कप

बता दें कि इन दिनों भारतीय महिला क्रिकेट टीम एशिया कप में हिस्सा लेने श्रीलंका पहुंची हुई है। (Smriti Mandhana gifts phone to young Sri Lanka fan on wheelchair) कल यानी शुक्रवार को भारत का पहला मुकाबला चिर-प्रतिद्वंदी पकिस्तान की महिला टीम से थे। भारत ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया और इस मुकाबले को सात विकेट से जीत लिया। इस जीत में सबसे बड़ी भूमिका खुद स्मृति मंधाना की रही जिसने इस मैच में 31 गेंदों में शानदार 45 रनों की पारी खेली।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp