Simon Doull allegations on Virat Kohli

RCB VS LSG, IPL 2023: लखनऊ से मैच के बाद इस पूर्व दिग्गज ने कोहली पर लगाए गंभीर आरोप, रिकॉर्ड को लेकर कही बड़ी बात

Simon Doull allegations on Virat Kohli दिग्गज क्रिकेटर और कमेंटेटर ने विराट कोहली पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- उन्हें सिर्फ रिकॉर्ड की चिंता

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2023 / 10:16 AM IST, Published Date : April 11, 2023/10:16 am IST

Simon Doull allegations on Virat Kohli: आरसीबी को आईपीएल के 15वें मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। तीन मैचों में आरसीबी की ये दूसरी हार है। पिछले मैच में उसे कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ शिकस्त मिली थी। आरसीबी को इकलौती जीत मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली है। लखनऊ के खिलाफ दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया, लेकिन उनकी टीम को जीत नहीं मिली।

पूर्व दिग्गज ने लगाए गंभीर आरोप

Simon Doull allegations on Virat Kohli: इस दौरान कमेंट्री कर रहे न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर साइमन डूल ने विराट पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कोहली को सिर्फ अपने रिकॉर्ड की चिंता होती है। साइमन डूल ने कोहली के अर्धशतक का हवाला दिया। विराट ने एक समय 25 गेंद पर 42 रन बनाए थे। इसके बाद अगले आठ रन के लिए उन्होंने 10 गेंद लिए थे। आरसीबी के पूर्व कप्तान ने 35 गेंद पर अर्धशतक लगाया।

साइमन डूल ने क्या कहा?

Simon Doull allegations on Virat Kohli: साइमन डूल ने कमेंट्री करते हुए कहा, “कोहली ने एक हाईस्पीड ट्रेन की तरह शुरुआत की। वह ताबड़तोड़ शॉट लगा रहे थे। ऐसा लग रहा था कि हथौड़ा चला रहे हो। बाद में 42 से 50 तक पहुंचने के लिए उन्होंने 10 गेंदों का सामना किया। ऐसा लग रहा था कि वह अपने रिकॉर्ड के लिए चिंतित हैं। मुझे नहीं लगता है कि इस खेल में इस चीज के लिए जगह है। आपको लगातार रन बनाने चाहिए, खासकर जब आपको पास काफी विकेट बचे हो।”

ये भी पढ़ें- अग्निवीर परीक्षा को लेकर बड़ा अपडेट, लिखित परीक्षा की तारीख का हुआ ऐलान, पूरा शेड्यूल देखें यहां

ये भी पढ़ें- 18 अप्रैल को एमपी के दौरे पर आएंगे सीएम योगी, इस कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers