Shami Sania Mirza Marriage

शादी के बाद बेहद बदल गई है शमी और सानिया की जिंदगी, जानिए आज कैसी लाइफ जी रहे हैं दोनों

Shami Sania Mirza Marriage ! शादी के बाद बेहद बदल गई है शमी और सानिया की जिंदगी, जानिए आज कैसी लाइफ जी रहे हैं दोनों

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2024 / 03:53 PM IST, Published Date : September 30, 2024/3:52 pm IST

नई दिल्ली: Shami Sania Mirza Marriage  टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद शमी और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की शादी की खबरें हाल ही में बेहद चर्चा पर थी। हालांकि सानिया मिर्जा के पिता ने मीडिया के सामने आकर अफवाहों को विराम दे दिया। उन्होंने कहा था कि सानिया और शमी की शादी की खबरें सिर्फ अफवाह और बकवास है। लेकिन फिलहाल दोनों अपसी पर्सनल लाइफ में जूझ रहे हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं दोनों की जिंदगी पर।

Read More: Earthquake In Amravati : प्रदेश के इस जिले में आया भूकंप, रिक्टर स्केल पर 4.2 मापी गई तीव्रता

Shami Sania Mirza Marriage  टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने मॉडल हसीन जहां से 6 जून 2014 में शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच कई बड़े मामले सामने आए। हसीन जहां ने शमी के ऊपर कई बड़े संगीन आरोप लगाए। फिलहाल दोनों अलग रह रहे हैं। शमी की एक बेटी भी है, जो की हसीन जहां के साथ रहती है।

Read More: Fastest first 50 runs in test cricket: कानपुर में टीम इंडिया ने उड़ाया गर्दा.. टेस्ट मैच में दिखाया टी-20 का खेल.. इस तरह रच दिया इतिहास..

मार्च 2018 में शमी और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू उत्पीड़न और गलत व्यवहार के आरोप में एफआईआर दर्ज करवाई गई। शमी पर यहां तक कि मारपीट, हत्या की कोशिश और जहर देने जैसे संगीन आरोप भी लगाए गए। सितंबर 2019 में उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट भी जारी हुआ। इसके अलावा हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप भी लगाए, लेकिन BCCI की एंटी-करप्शन यूनिट ने जांच के बाद उन्हें क्लीन चिट दे दी थी। अब आलम ये है कि शमी कई सालों से अपनी बेटी से मिल भी नहीं पाए हैं।

Read More: Agri Infra Fund in India: किसानों की आय वृद्धि में सहायक का एग्री इंफ्रा फंड 

बात सानिया मिर्जा की करें तो वो भी एक भारतीय मूल की ही बेटी है, जो टेनिस खिलाड़ी हैं। सानिया मिर्जा क्रिकेटर मलिक की दूसरी पत्नी थीं। दोनों की शादी साल 2010 में हुई थी, दोनों को शादी से एक बेटा है। सानिया मिर्जा क्रिकेटर मलिक की दूसरी पत्नी थीं शोएब मलिक ने सानिया से पहले आयशा नाम की पाक महिला से शादी की थी लेकिन सानिया से शादी से पहले उन्होंने उसको तलाक दे दिया था।

Read More: Rohit Sharma Catch Video: रोहित शर्मा ने उछलकर एक हाथ से पकड़ा शानदार कैच, खुद को नहीं हो रहा था यकीन, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे- रो हिट है

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो