Pakistan's crushing defeat by 47 runs in the first test match

England Won First Test Against Pak: पाकिस्तान की इंग्लैण्ड के हाथों शर्मनाक हार.. 47 रनों से दी शिकस्त, नहीं काम आई बल्लेबाजों की शतकीय पारी..

Pakistan's crushing defeat by 47 runs in the first test match अपनी दूसरी पारी में पाकिस्तान की पूरी टीम 220 रनों पर ही ढेर हो गई और इस तरह इंग्लैण्ड ने यह टेस्ट 47 रनों से जीत लिया।

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2024 / 12:29 PM IST, Published Date : October 11, 2024/12:28 pm IST

मुल्तान: इंग्लैण्ड के खिलाफ खिले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले में पकिस्तान को करारी हार का सामना करना पड़ा है। (Pakistan’s crushing defeat by 47 runs in the first test match) अपनी दूसरी पारी में पाकिस्तान की पूरी टीम 220 रनों पर ही ढेर हो गई और इस तरह इंग्लैण्ड ने यह टेस्ट 47 रनों से जीत लिया।

BCCI New Rule: बदल गए क्रिकेट के ये दो बड़े नियम.. बल्लेबाज को नहीं मिलेगी ये सुविधा, बॉल पर लार लगाने पर और भी ज्यादा सख्ती..

पाकिस्तान ने पहली पारी में 556 रन बनाये थे। इस पारी में कप्तान शान मसूद ने शानदार शतक भी जड़ा था। इसी तरह दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी मेहमान टीम ने रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया था। उन्होंने सात विकेट के नुकसान पर 823 रन बोर्ड पर लगाए थे। (Pakistan’s crushing defeat by 47 runs in the first test match) इस तरह पाकिस्तान के सामने 267 रनों के अंतर को पाटने और बड़ा टारगेट खड़ा करने का दबाव था। लेकिन पाक की पूरी टीम महज 220 रनों पर ही ढेर हो गई।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो