Pakistan won 2nd Test Match Against England | Pakistan vs England 2nd Test Full Highlight

Pak Won 2nd Test Match Against England: पाकिस्तानी टीम ने बचा ली अपनी लाज.. दूसरे टेस्ट में इंग्लैण्ड को 152 रनों से हराया, नौमान अली ने मैच में झटके 11 विकेट

Pakistan won 2nd Test Match Against England पाकिस्तान दौरे पर आई इंग्लैंड की क्रिकेट टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए पहले ही टेस्ट मैच में मेजबान टीम को घुटनों पर ला खड़ा किया था।

Edited By :   Modified Date:  October 18, 2024 / 06:40 PM IST, Published Date : October 18, 2024/6:39 pm IST

Pakistan won 2nd Test Match Against England: मुल्तान। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज नोमान अली ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ दूसरे टेस्ट में घातक गेंदबाजी करते हुए 8 विकेट झटके। उनकी इस दमदार गेंदबाजी के कारण इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में 144 रन पर ऑलआउट हो गई और पाकिस्तान ने यह मुकाबला 152 रन से जीत लिया। नोमान ने इस टेस्ट में कुल 11 विकेट लिए। यह उनके टेस्ट करियर का 5वां 5 विकेट हॉल रहा।

Virat Kohli 9000 Runs: विराट कोहली ने रचा इतिहास, टेस्ट क्रिकेट में पूरे किए 9 हजार रन, भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट में बनाया रिकॉर्ड 

Pakistan vs England 2nd Test Full Highlight

इंग्लैंड को 297 रन का लक्ष्य

पाकिस्तान ने दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड को 152 रन से हराते हुए तीन टेस्ट मैच की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच 24 अक्टूबर को रावलपिंडी में खेला जाएगा। इससे पहले पाकिस्तान की टीम ने इंग्लैंड को 297 रन का लक्ष्य दिया था। जिसके जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम 144 रन पर ऑलआउट हो गई। पहली पारी में जहां साजिद खान ने इंग्लैंड के सात खिलाड़ियों को आउट किया था वहीं दूसरी पारी में इंग्लिश खिलाड़ी नोमान अली की फिरकी में उलझ गए और टीम 144 रन पर आउट हो गई। नोमान अली ने 16.3 ओवर में 46 रन देकर 8 विकेट लिए।

पहले मुकाबले में किया था कमाल

Pak won 2nd Test Match Against England पाकिस्तान दौरे पर आई इंग्लैंड की क्रिकेट टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए पहले ही टेस्ट मैच में मेजबान टीम को घुटनों पर ला खड़ा किया था। हाई स्कोरिंग मैच में नतीजा निकालते हुए इंग्लैंड ने पाकिस्तान को एक पारी और 47 रन से हरा दिया। इससे पहले पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 556 रन बनाए थे। जवाब में इंग्लैंड ने सात विकेट पर 823 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित कर दी थी। उन्हें 267 रन की बढ़त हासिल थी। इसके जवाब में शुक्रवार को पांचवें दिन पाकिस्तान टीम 220 रन पर सिमट गई। जिसके चलते इंग्लिश टीम ने टेस्ट मैच में एक पारी और 47 रन की शानदार जीत हासिल की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp