Pakistan vs England live

Pakistan vs England live: क्या फिर होगी पाकिस्तान की शर्मनाक हार?.. इन दो बल्लेबाजों के आउट होते ही ख़त्म हो जायेगा खेल!.. रोमांचक मोड़ पर पहला टेस्ट

Pakistan vs England live टेस्ट मुकाबले की शुरुआत के साथ ही मुल्तान के पिच की जमकर आलोचना हो रही है। दावा किया जा रहा हैं कि इस पिच से गेंदबाजों को किसी तरह की मदद नहीं मिल रही है।

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2024 / 11:33 AM IST, Published Date : October 11, 2024/11:32 am IST

Pakistan vs England live : मुल्तान: मुल्तान के मैदान में खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले की तस्वीर चौथे दिन पूरी तरह बदल चुकी है। पाकिस्तान ने चौथे दिन का खेल ख़त्म होने तक 152 रनों पर अपने 6 विकेट गंवा दिए थे जबकि टीम पांचवें दिन भी 78 रनों से पीछे हैं। आज टेस्ट का आखिरी दिन है। ऐसे में अब पाकितान एक सामने सिर्फ हार ही नहीं बल्कि पारी से हार का ख़तरा मंडराने लगा है। पाकिस्तान के लिए 4 विकेट के साथ 78 रनों के अंतर को पाटने और फिर इंग्लैंड के सामने मजबूत लक्ष्य खड़ा करने को दोहरी चुनौती है।

BCCI New Rule: बदल गए क्रिकेट के ये दो बड़े नियम.. बल्लेबाज को नहीं मिलेगी ये सुविधा, बॉल पर लार लगाने पर और भी ज्यादा सख्ती..

Pakistan vs England 1st Test live Score

फिर फ्लॉप हुए बाबर आजम

Pakistan vs England live : पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम का फ्लॉप शो लगातार जारी है। पहले टेस्ट की पहली पारी में महज 30 रन बनाने वाले बाबर आजम के कंधो पर दूसरी पारी में बड़ी जिम्मेदारी थी। लेकिन आज भी उनका फ्लॉप शो जारी रहा और वह महज 5 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए। इसी तरह पहली पारी में शानदार शतक जड़ने वाले स्ट्राइकर शफीक और कप्तान शान मसूद भी कोई कमाल नहीं दिखा पाए और पारी की शुरुआत में ही दोनों इंग्लिश गेंदबाजों का शिकार बन गए।

Indian Railways Luggage Rules: ट्रेनों में इन सामानों के साथ किया सफर तो होगी सख्त कार्रवाई.. की अनदेखी तो होगी सीधे जेल, रेलवे जोन ने जारी किया दिशा-निर्देश

पिच की आलोचना

Pakistan vs England live : टेस्ट मुकाबले की शुरुआत के साथ ही मुल्तान के पिच की जमकर आलोचना हो रही है। दावा किया जा रहा हैं कि इस पिच से गेंदबाजों को किसी तरह की मदद नहीं मिल रही है। यही वजह हैं कि पहली पारी में पाकिस्तान ने जहां 556 रन बनाये तो वही इंग्लैण्ड ने तो 800 से ज्यादा रन बोर्ड पर लगा दिए। दोनों परियों में दोनों ही तरफ से कुल आठ बल्लेबाजों ने शतक लगाए। इनमें इंग्लैण्ड के बल्लेबाज जो रुट का दोहरा और हैनरी ब्रुक्स का तिहरा शतक भी शामिल है। हालांकि अब पाकिस्तान की पारी ने पिच को लेकर किये जा रहे दावों को झुठला दिया है। ऐसे में देखना होगा कि क्या पकिस्तान कल इस मुकाबले को ड्रा करा पाने में कामयाब रहता है या फिर उन्हें हार का सामना करना पड़ता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो