MotoGP Bharat 2023: मोटोजीपी भारत 2023 इवेंट पर पहुंचे

MotoGP Bharat 2023: मोटोजीपी भारत 2023 के इवेंट पर पहुंचे अभिनेता जॉन अब्राहम, रेस को लेकर कही ये बात, देखें वीडियो

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2023 / 03:08 PM IST, Published Date : September 24, 2023/3:06 pm IST

MotoGP Bharat 2023: नोएडा। मोटोजीपी भारत रेस के लिए आज सबसे अहम दिन है। दुनिया भर के रेसर्स बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट (BIC) के ट्रैक पर फाइनल रेस के लिए उतरेंगे। बता दें कि इस रेस को लेकर कहा जा रहा है कि इस बार के रेस में वर्ल्ड रिकार्ड टूटने की उम्मीद बताई जा रही है।

यह भी पढे़ेंः ODI WC 2023: टीम इंडिया की प्लेइंग 11 पर गंभीर का फिर विवादित बयान, इस स्टार खिलाड़ी को बाहर करने की कही बात, जानें 

वहीं इस रेस को देखने के लिए बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम भी पहुंचे हैं। इस दौरान जॉन ने कहा कि”भारत में मोटोजीपी लाने के लिए मोटोजीपी को धन्यवाद। मैं इंडियन ऑयल मोटोजीपी टीम को बधाई देना चाहता हूं। मैं मुख्यमंत्री को धन्यवाद देना चाहता हूं।”

 

 

यह भी पढ़ेंः Indiana Boy Eaten Alive By Rats: 6 दिल दहला देने वाला मामला…! 6 महीने के बच्चे को जिंदा खा गए चूहे, मजे से सोते रहे मां बाप, पढ़ें पूरा मामला 

जॉन ने आगे कहा कि वास्तव में ऐसा करने के लिए उत्तर प्रदेश और मैं यहां भारत में सभी राइडर्स को देखकर बहुत उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है कि मोटोजीपी आया है। मेरा सपना एक दिन एक अकादमी शुरू करने का होगा और मैं यह देखना चाहता हूं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक