महमूद के तीन विकेट से भारत की खराब शुरूआत |

महमूद के तीन विकेट से भारत की खराब शुरूआत

महमूद के तीन विकेट से भारत की खराब शुरूआत

:   Modified Date:  September 19, 2024 / 12:30 PM IST, Published Date : September 19, 2024/12:30 pm IST

चेन्नई, 19 सितंबर ( भाषा ) तेज गेंदबाज हसन महमूद ने भारत को पहले क्रिकेट टेस्ट में अच्छी शुरूआत नहीं करने दी और बृहस्पतिवार को लंच से पहले ही तीनों शीर्ष गेंदबाजों को पवेलियन भेज दिया जबकि स्कोर बोर्ड पर 88 रन ही टंगे हैं ।

सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल 37 और ऋषभ पंत 33 रन बनाकर खेल रहे हैं । दोनों चौथे विकेट के लिये 54 रन की साझेदारी कर चुके हैं ।

बांग्लादेश ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और पूरा फोकस एक्सप्रेस गेंदबाज नाहिद राणा पर था लेकिन भारतीय पारी को झटके महमूद ने दिये ।

रोहित शर्मा ( छह ) को एक के स्कोर पर डीआरएस से जीवनदान मिला था लेकिन वह इसका फायदा नहीं उठा सके ।वह दूसरी स्लिप में नजमुल हसन शंटो को कैच देकर लौटे ।

शुभमन गिल (0) खाता भी नहीं खोल सके और आठ गेंद खेलने के बाद विकेटकीपर लिटन दास को कैच दे बैठे ।

विराट कोहली ( छह ) का मैदान में उतरने पर तालियों की गड़गड़ाहट से स्वागत हुआ लेकिन वह भी टिक नहीं सके । महमूद ने आफ स्टम्प से बाहर गेंद डाली जिस पर बल्ला अड़ाने का खामियाजा विराट ने भुगता और विकेट के पीछे लिटन ने कैच लपक लिया ।

भारत ने पहले तीन ओवर में ही एम ए चिदंबरम स्टेडियम की पिच पर तीन विकेट 34 रन के भीतर गंवा दिये । इसके बाद जायसवाल और केएल राहुल से ऊपर भेजे गए पंत ने पारी को संभालने की कोशिश की ।

भाषा मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers