Jyotiraditya Scindia's reaction on India and Australia Test match

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच में शमी की गेंदबाजी पर फिदा हुए मोदी के मंत्री, वीडियो शेयर कर कही ये बात

Jyotiraditya Scindia's reaction on India and Australia Test match: मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोहम्मद शमी का वीडियो शेयर किया है।

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 11:03 PM IST, Published Date : February 9, 2023/11:03 pm IST

Jyotiraditya Scindia’s reaction on India and Australia Test match : नागपुर। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है। टीम इंडिया काफी शानदार खेल दिखाते हुए जीत की ओर अग्रसर हो रही है। रविंद्र जडेजा से लेकर शमी तक सभी गेंदबाजों ने अपना अच्छा प्रदर्शन किया है। भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पहले ही सेशन में आज भारतीय टीम को बड़ी सफलता दिलाई, उन्होंने कंगारू ओपनर डेविड वॉर्नर को क्लीन बोल्ड कर दिया। जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। शमी के इस वीडियो को मोदी सरकार के मंत्री ने भी शेयर किया है, जो क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं।

read more : खेलो इंडिया यूथ गेम्स! पाटीदार ने मलखंभ में लहराया परचम, प्रदेश को दिलाया स्वर्ण पदक 

Jyotiraditya Scindia’s reaction on India and Australia Test match : बता दूं कि मोदी सरकार में नगर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोहम्मद शमी का वीडियो शेयर किया है, उन्होंने वीडियो के साथ लिखा कि ‘शमी की बाल हिट होते ही स्टंप उड़ गया! क्या डिलीवरी है’। बता दें कि मोहम्मद शमी का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

read more : खेलो इंडिया यूथ गेम्स के फ़ाइनल में पहुंची महिला हॉकी टीम, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दी बधाई 

ज्योतिरादित्य सिंधिया क्रिकेट के बड़े फैन हैं। वह मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रह चुके हैं। वह अक्सर मैदान पर क्रिकेट खेलते हुए नजर आ जाते हैं। यानि क्रिकेट का उनसे बेहद लगाव हैं। वह अक्सर मैदान में मेच देखते हुए भी नजर आते हैं। मोहम्मद शमी ने अपने पहले ही ओवर में वॉर्नर को क्लीन बोल्ड कर दिया। शमी ने गेंद को अंदर की तरफ स्विंग करवाया, जिस पर डेविड वॉर्नर पूरी तरह से चूक गए।

read more : जांच की चुनौती..दबाव की रणनीति ! झीरम, जख्म, तकरार..कब तक इंतजार? 

 

वह गेंद को पढ़ ही नहीं पाए। जिससे गेंद सीधी वॉर्नर के स्टंप से टकराई। गेंद में इतनी रफ्तार थी कि स्टंप उखड़कर गुलाटी मारते हुए काफी दूर गिरा। जिसे इस मैच की अब तक की सबसे शानदार बॉल बताया जा रहा है। यहीं वजह रही कि सिंधिया ने भी शमी का यह वीडियो शेयर किया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें