काउंटी में भारतीय: सुदर्शन ने 14 रन बनाए, पृथ्वी ने 31 और 37 रन की पारियां खेली |

काउंटी में भारतीय: सुदर्शन ने 14 रन बनाए, पृथ्वी ने 31 और 37 रन की पारियां खेली

काउंटी में भारतीय: सुदर्शन ने 14 रन बनाए, पृथ्वी ने 31 और 37 रन की पारियां खेली

:   Modified Date:  July 2, 2024 / 02:52 PM IST, Published Date : July 2, 2024/2:52 pm IST

लंदन, दो जुलाई (भाषा) बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज साई सुदर्शन और अनुभवी पृथ्वी साव मौजूदा इंग्लिश काउंटी सत्र में क्रमश: सरे और नॉर्थम्पटनशर की ओर से बड़ी पारियां खेलने में नाकाम रहे।

ये दोनों ही खिलाड़ी अपनी काउंटी टीम की ओर से दूसरे सत्र में खेल रहे हैं।

एसेक्स के खिलाफ द ओवल में अपने घरेलू मैदान पर खेलते हुए सरे ने पहली पारी में 262 रन बनाए। घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु के लिए सामान्यत: शीर्ष क्रम में खेलने वाले सुदर्शन ने छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंद में दो चौकों की मदद से 14 रन बनाए।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज पॉल वॉल्टर ने सुदर्शन को दक्षिण अफ्रीका के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी साइमन हार्मर के हाथों कैच कराया।

सुदर्शन ने अभी दूसरी पारी में बल्लेबाजी नहीं की है। सरे ने एसेक्स को 180 रन पर आउट करके 82 रन की बढ़त हासिल करने के बाद दूसरी पारी में 44 रन तक तीन विकेट गंवा दिए हैं।

नॉर्थम्पटनशर और ससेक्स के बीच एक अन्य मुकाबले में आक्रामक बल्लेबाज पृथ्वी ने दो पारियों में 13 चौके लगाए लेकिन बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे।

पृथ्वी ने पहली पारी में 22 गेंद में सात चौकों की मदद से 31 रन बनाए जबकि दूसरी पारी में 41 गेंद में छह चौकों से 37 रन जोड़े।

पहली पारी में ससेक्स के तेज गेंदबाज फिन हडसन प्रेंटिस ने उन्हें जैक कार्सन के हाथों कैच कराया।

नॉर्थम्पटनशर की टीम पहली पारी में सिर्फ 97 रन ही बना सकी और पृथ्वी ने टीम की ओर से दूसरा सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाया। ससेक्स की टीम ने पहली पारी में 143 रन बनाए थे।

दूसरी पारी में 284 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नॉर्थम्पटनशर ने चार विकेट पर 137 रन बनाए हैं। पृथ्वी एक बार फिर तेज पारी खेलने के बाद बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सीन हंट की गेंद पर बोल्ड हुए।

भाषा

सुधीर आनन्द

आनन्द

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)