India-New zealand Test Online Ticket Booking

India-New zealand Test Online Ticket: क्या आप भी देखना चाहते है भारत-न्यूजीलैंड का टेस्ट मुकाबला?.. इस तारीख से होगी टिकटों की ऑनलाइन बिक्री

India-New zealand Test Online Ticket Booking मुंबई में भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट के लिए ऑनलाइन टिकटों की बिक्री 18 अक्टूबर से शुरू होगी

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2024 / 10:26 PM IST, Published Date : October 15, 2024/9:30 pm IST

India-New zealand Test Online Ticket Booking: मुंबई: भारत और न्यूजीलैंड के बीच एक से पांच नवंबर तक वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के लिए ऑनलाइन टिकटों की बिक्री शुक्रवार 18 अक्टूबर से शुरू होगी। मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने मंगलवार को यहां अपनी शीर्ष परिषद की बैठक के बाद टिकट बिक्री की तारीख की घोषणा की। शीर्ष परिषद ने एमसीए अध्यक्ष अजिंक्य नाइक के इस प्रस्ताव पर सर्वसम्मति से सहमति व्यक्त की कि टेस्ट मैच के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम के स्कूलों के बच्चों के साथ-साथ हैरिस एंव जाइल्स शील्ड टूर्नामेंट के सेमीफाइनलिस्ट को भी मुफ्त पास दिए जाने चाहिए।

UP Latest News: हवा खाने के लिए खोल रखी थी ट्रेन की इमरजेंसी खिड़की.. पटरी के किनारे गिरी 8 साल की मासूम, जानें फिर कैसे हुआ चमत्कार..

India-New zealand Test Online Ticket Booking भारत और न्यूजीलैंड के बीच आगामी मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में तीन साल में पहला टेस्ट होगा। यही दोनों टीमें पिछली बार दिसंबर 2021 में यहां भिड़ी थी। आम जनता के लिए उत्तरी स्टैंड, सचिन तेंदुलकर स्टैंड और विजय मर्चेंट स्टैंड के लिए पांच दिन का पास 1500 रुपये का होगा। सुनील गावस्कर स्टैंड के लिए कीमत 325 रुपये (पूर्व निचला) और 625 रुपये (पूर्व ऊपरी) होगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो